Airtel के दो शानदार प्लान, फ्री कॉलिंग, खूब सारा डेटा और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है फ्री

Airtel के दो शानदार प्लान, फ्री कॉलिंग, खूब सारा डेटा और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है फ्री
HIGHLIGHTS

Airtel अपने दो नए पोस्टपेड प्लांस के साथ कई खास ऑफर दे रहा है

इन दोनों प्लान के लिए ग्राहकों को 1,199 रुपये और 1,599 रुपये खर्च करने होंगे

इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को आकर्षक डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा

क्या होगा अगर नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन मुफ्त में उपलब्ध हो? मुझे लगता है कि ऐसा सुनकर ही आपको अच्छा फील हो रहा होगा। भारती एयरटेल ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए ओटीटी सब्सक्रिप्शन की परेशानी को कम करने के लिए दो नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को आकर्षक डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। आइए जानते हैं कि आखिर आपको यह शानदार ऑफर कौन से प्लांस के साथ मिलने वाला है। 

एयरटेल का नया ऑफर

एयरटेल का यह खास ऑफर Airtel के दो नए पोस्टपेड प्लान्स के साथ दिया जा रहा है।  इन दोनों प्लान के लिए ग्राहकों को 1,199 रुपये और 1,599 रुपये खर्च करने होंगे। दोनों प्लान्स पर फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

Airtel Netflix Plans

एयरटेल का 1,199 रुपये का प्लान

एयरटेल पोस्टपेड प्लान पर ग्राहकों को 1,199 रुपये में फ्री नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस 1,199 रुपये के प्लान की पिछली कीमत 999 रुपये थी। फिलहाल प्लान की कीमत बढ़ गई है। पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 150GB  तक डेटा रोलओवर का लाभ मिलेगा। इस प्लान में ग्राहक लोकल और एसटीडी कॉल भी कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म ही नहीं एयरटेल के ग्राहकों को 1,199 रुपये के इस प्लान में अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। साथ ही इस पोस्टपेड प्लान में हैंडसेट प्रोटेक्शन की सुविधा भी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

एयरटेल का 1,599 रुपये का प्लान

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 1,599 रुपये का पोस्टपेड प्लान लेकर आया है। इस प्लान के साथ ग्राहक नेटफ्लिक्स के स्टैंडर्ड प्लान का मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। इस एयरटेल प्लान के साथ ग्राहकों को 500GB तक डेटा रोलओवर का लाभ मिलेगा। 1,599 रुपये के प्लान में एयरटेल अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोमिंग कॉल की सुविधा देता है। ग्राहक नेटफ्लिक्स के साथ-साथ डिज्नी+हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का आनंद ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स

Airtel Netflix Plans

नेटफ्लिक्स ने कई दिन पहले कहा था कि नेटफ्लिक्स भारत में मुनाफा नहीं कमा रही है। देश में अरबों लोगों के लाभ कमाने में विफल रहने के कारण, नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपनी सदस्यता प्लांस की कीमत घटा दी है। इसके अलावा, वे विभिन्न दूरसंचार कंपनियों के साथ साझेदारी करके भारतीय ओटीटी बाजार में अपनी सीमा का विस्तार करना चाहती है। जानकारों के मुताबिक, टेलिकॉम कंपनियों के साथ पार्टनरशिप से नेटफ्लिक्स का सब्सक्राइबर बेस बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।

नोट: Airtel के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo