Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स

Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Vivo Y75 को 22 मई को किया जाएगा लॉन्च

फोन का 5G वेरिएंट हो चुका है पहले ही लॉन्च

ये हैं Vivo Y75 के रूमर्ड स्पेक्स और फीचर्स

Vivo ने भारत में अपना Y75 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब कंपनी इसके 4G वेरिएंट को लाने की तैयारी कर रही है जो कुछ अलग स्पेक्स के साथ आएगा। Vivo Y75 को कंपनी ने कमिंग सून टैग के साथ टीज़ किया है। हालांकि, लीक से पता चला है कि डिवाइस को भारत में 22 मई को लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 19 मई को लॉन्च होगा OnePlus Nord 2T, इन स्पेक्स का चल चुका है पता

Vivo India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के ज़रिए टीज़र सामने आया है। टीज़र से फोन के रियर डिज़ाइन का भी पता चला है। Vivo Y75 दो रंगों मूनलाइट शेडो और डांसिंग वेव्स के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि भारत में फोन की कीमत करीब 20,000 रूपये के करीब रहेगी।

Vivo Y75 Specs

Vivo Y75 रूमर्ड स्पेक्स (Vivo Y75 Rumoured Specs)

टिप्सटर पारस गुलानी के मुताबिक, Vivo Y75 में 6.44 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। फोन मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा जिसे माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। विवो के इस फोन में 4,050mAh की बैटरी मिलर अहि है जो 44W फ्लैश चार्ज तकनीक सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: अब OTT पर धमाका मचाएगा ‘रॉकी भाई’ इस दिन आ रही है KGF Chapter 2, देखने के लिए कितनी रकम करनी होगी खर्च?

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेन्सर और एक 2MP सुपर मैक्रो शूटर मिलेगा। फोन के फ्रंट पर 50MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है और डिवाइस एंडरोइड 11 पर आधारित FunTouchOS 12 पर काम करेगा।

कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 4G, ड्यूल बैंड, Wi-Fi, ब्लुटूथ 5.2, GPS और USB-C पोर्ट दिया गया है। फोन को हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो सर्टिफिकेशन दिया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo