एयरटेल ने यूजर्स के फायदे के लिए उठाया बड़ा कदम, फ्री मिलेगा Rs 49 प्लान का लाभ

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 17 May 2021
HIGHLIGHTS
  • एयरटेल 5.5 करोड़ यूजर्स को देगा इस सुविधा का लाभ

  • एयरटेल इन यूजर्स को देगा फ्री Rs 49 रीचार्ज

  • Rs 49 के रीचार्ज में मिलता है Rs 38 टॉकटाइम

एयरटेल ने यूजर्स के फायदे के लिए उठाया बड़ा कदम, फ्री मिलेगा Rs 49 प्लान का लाभ
एयरटेल कम आय वाले 5.5 करोड़ लोगों को फ्री Rs 49 का रीचार्ज देगा।

देश भर में कोरोना महामारी को देखते हुए सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए नए कदम उठा रही हैं। अब एयरटेल ने भी एक नई घोषणा की है। एयरटेल अपने 5.5 करोड़ से अधिक लो इनकम वाले यूजर्स को आरएस 49 का रीचार्ज प्लान मुफ्त देगा। यानि यूजर्स को Rs 49 के प्लान पाने के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यूजर्स को इसमें Rs 38 का टॉकटाइम मिलता है।

Airtel का कहना है कि वह कम इन्कम वाले 5.5 करोड़ यूजर्स को Rs 49 वाला पैक बिलकुल फ्री मिलेगा। इस पैक में यूजर्स को 38 रूपये का टॉकटाइम और 100MB डाटा मिलेगा। कंपनी की इस योजना में करीब 270 करोड़ रूपये की लागत आएगी। इस सुविधा का लाभ केवल उन यूजर्स के लिए होगा जिनकी इन्कम कम है। सुविधा से ग्रामीण क्षेत्रों में भी यूजर्स को काफी लाभ मिलेगा।Airtel के इन प्लांस में मिलेगा डबल बेनिफ़िट

Airtel के Rs 49 और Rs 79 वाले रीचार्ज प्लान में डबल बेनिफ़िट मिलेंगे। इस प्लान को खरीदने पर यूजर्स को दोगुना लाभ दिया जाएगा। हालांकि, अभी प्लान की अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। प्लान की अवधि 28 दिन की है और इसमें यूजर्स को Rs 38 का टॉकटाइम मिलेगा। साथ ही प्लान में 200MB का लाभ मिलेगा। यूजर्स Rs 49 और Rs 79 के प्लान का लाभ अगले हफ्ते से उठा सकेंगे।

एयरटेल के कुछ प्लान हो चुके हैं बंद

Airtel ने बाज़ार में कई नए प्लान उतारे हैं वहीं पिछले महीने अपना Rs 99 वाला सस्ता और लोकप्रिय प्लान बंद भी किया है। इस प्लान को 2020 में पेश किया गया था और यह कुछ ही सर्कल में उपलब्ध था। इस प्लान को आधिकारिक तौर पर बंद कर दिया गया है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Airtel offering free Rs 49 recharge to its users in corona crisis
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status