Airtel 4G हॉट्सपॉट डिवाइस के साथ दे रहा है 126GB तक डाटा मुफ्त

Airtel 4G हॉट्सपॉट डिवाइस के साथ दे रहा है 126GB तक डाटा मुफ्त
HIGHLIGHTS

4G हॉट्सपॉट के रिचार्ज पर मिलेगा ऑफर

प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूज़र्स के लिए उपलब्ध

Airtel पिछले दिनों अपने 4G हॉट्सपॉट डिवाइसेज़ की कीमतों को बदल कर इन्हें बेहतर बनाने की कोशिश कर चुका है और अब एक बार फिर एयरटेल ने अपने 4G हॉट्सपॉट डिवाइस के साथ नए डाटा बेनिफिट का ऐलान कर दिया है। एयरटेल ने दो नए प्लान्स की घोषणा की है और इन प्लान्स का लाभ मुख्य तौर पर उन यूज़र्स को होगा जो 4G हॉटस्पॉट डिवाइस को खरींदे के लिए 1,500 रुपये खर्च करेंगे। इससे पहले एयरटेल अपने 4G हॉट्सपॉट डिवाइस यूज़र्स के लिए 399 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करता था जिसमें प्रतिमाह 50GB डाटा ऑफर किया जाता था और डाटा पूरा हो जाने के बाद यूज़र्स 80kbps स्पीड पर इन्टरनेट उपयोग कर सकते थे।

Airtel के 4G हॉट्सपॉट डिवाइस के साथ 499 रूपये का इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान एक्टिवेट करने पर यूज़र्स को प्रतिमाह 75GB डाटा दिया जाएगा। वैधता से पहले डाटा ख़त्म होने पर यूज़र्स 80Kbps स्पीड पर इन्टरनेट उपयोग कर सकते हैं। दूसरे विकल्प में 4G हॉट्सपॉट यूज़र्स को प्रीपेड रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करना होगा जिसमें यूज़र्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर किया जाएगा और इस प्लान की वैधता 84 दिन रहेगी। इस तरह कुल अवधि के लिए यूज़र्स को 126GB डाटा दिया जाएगा। पोस्टपेड प्लान की तरह इस प्लान में भी डाटा ख़त्म होने के बाद 80Kbps पर इन्टरनेट उपयोग कर सकते हैं हालांकि अभी इस प्लान की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है।

Airtel 4जी हॉट्सपॉट डिवाइस के ज़रिए आप अपना स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैबलेट आदि इससे कनेक्ट कर सकते हैं। इस डिवाइस के ज़रिए यूज़र्स एक समय पर 10 डिवाइसेज़ कनेक्ट कर सकते हैं और डिवाइस में 1,500 mAh की बैटरी दी गई है जो 6 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करने का दावा करता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo