एयरटेल ने लॉन्च किया नया Wi-Fi राउटर : सुपरफास्ट Xstream Fiber सर्विस से एक साथ 60 डिवाइस को कर सकेंगे कनेक्ट

एयरटेल ने लॉन्च किया नया Wi-Fi  राउटर : सुपरफास्ट Xstream Fiber सर्विस से एक साथ 60 डिवाइस को कर सकेंगे कनेक्ट
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने पेश किया नया Wi-Fi

Xstream Fiber सर्विस के जरिये 60 डिवाइस को कर सकेंगे कनेक्ट

जानें एयरटेल के नए राउटर के लाभ

Airtel ने अपनी Xstream Fiber सर्विस के तहत हाई-स्पीड Wi-Fi राउटर लॉन्च किया है। एयरटेल का कहना है कि नया Wi-Fi  राउटर एक कनैक्शन में 60 डिवाइसेज़ कनेक्ट कर सकता है।

Airtel Xstream Fiber नया लॉन्च हुआ हाई-स्पीड Wi-Fi राउटर 1GB स्पीड ऑफर करता है और कंपनी का कहना है कि बड़े परिवारों में स्मार्ट डिवाइसेज़ के लिए हाई-स्पीड बैंडविड की हमेशा ज़रूरत होती है जिसके लिए यह नया राउटर काम आएगा। कंपनी ने एक नया मार्केटिंग कैम्पेन भी शुरू किया है जिसमें एक बार में 60 डिवाइस को कनैक्ट किया जा सकता है।

एयरटेल ने अपने Xstream Fiber मंथली प्लान में Rs 3999 के प्लान के लिए नई घोषणा की है जिसमें यूजर्स को 1GB हाई-स्पीड Wi-Fi राउटर फ्री दिया जाएगा। एयरटेल ने कहा कि यह हाई-स्पीड वाई-फाई राउटर ऑनलाइन गेमिंग और एनीमेशन, वर्क फ्रोम होम, स्टडी फ्रोम होम या छोटे ऑफिस आदि के लिए बेस्ट विकल्प है।

जहां तक Rs 3999 के प्लान की बात है, यह यूजर्स को 3.3TB डाटा, अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल ऑफर करते हैं। यह डाटा लिमिट पूरी होने के बाद स्पीड कनैक्शन कम होकर 1MBPS हो जाएगी। राउटर के अलावा, Rs 3999 के मंथली प्लान में Airtel Xstream Box का कोम्प्लीमेंटरी सब्स्क्रिप्शन मिलेगा जो यूजर्स को 550 TV चैनल और OTT कोंटेंट का एक्सैस देता है। एयरटेल का कहना है कि यह कई OTT सेवाएं ऑफर करता है जिसमें Zee5, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar आदि का लाभ मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo