एनहांस्ड ब्रॉडबैंड स्पीड देने के लिए एयरटेल ने पुणे में लॉन्च किया V-Fiber

द्वारा Team Digit | पब्लिश किया गया 29 Dec 2016
HIGHLIGHTS
  • भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने यूरोपियन ब्रॉडबैंड तकनीकी “Vectorization” के माध्यम से 100Mbps की स्पीड देने के लक्ष्य से पुणे में अपनी V-Fiber सेवा लॉन्च की है.

एनहांस्ड ब्रॉडबैंड स्पीड देने के लिए एयरटेल ने पुणे में लॉन्च किया V-Fiber
एनहांस्ड ब्रॉडबैंड स्पीड देने के लिए एयरटेल ने पुणे में लॉन्च किया V-Fiber

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने यूरोपियन ब्रॉडबैंड तकनीकी “Vectorization” के माध्यम से 100Mbps की स्पीड देने के लक्ष्य से पुणे में अपनी V-Fiber सेवा लॉन्च की है.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इसके साथ ही एयरटेल ने इस सेवा को पेश करने के साथ ही यह भी कहा है कि वह देश का पहला ऐसा टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है जो इस सेवा को इस्तेमाल कर रहा है.

यूजर्स को इस सेवा के इस्तेमाल के लिए महज़ अपने मोडम को अपग्रेड करना होगा और लेना होगा एक V-Fiber मोडम आपकी बिना किसी मासिक अतिरिक्त चार्ज के बढ़िया स्पीड वाला इंटरनेट मिल सके. इसके साथ ही कंपनी अव्तिवतिओन चार्ज को भी रिफंड कर रही है. हालाँकि ऐसा तब होगा जब आप इसकी सेवा से संतुष्ट नहीं है.

आपको बता दें कि V-Fiber के प्लांस Rs. 699 के साथ 3 महीने के अनलिमिटेड ऑफर के साथ शुरू होंगे लेकिन ये चार्ज महज़ नए यूजर्स के लिए ही है.

इसके अलावा आपको बता दें कि एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए वॉयस कॉलिंग भी फ्री कर दी है. और अब वह अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल्स कर सकते हैं. देश में मौजूद किसी भी नेटवर्क पर आप ऐसा कर सकते हैं. और इसके लिए आपको कोई अतिरिक्त पैसा नहीं देना होगा.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Tags
  • airtel
  • airtel v-fiber
  • airtel broadband
  • airtel
  • Vectorization technology
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements