Airtel ने प्रतिदिन 1.5GB डाटा के साथ पेश किया नया Rs 398 वाला प्लान, 70 दिनों की वैधता के साथ

Airtel ने प्रतिदिन 1.5GB डाटा के साथ पेश किया नया Rs 398 वाला प्लान, 70 दिनों की वैधता के साथ
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel अपने Rs 398 वाले प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर कर रहा है और इसकी वैधता 70 दिनों की रखी गई है।

ख़ास बातें

  • प्रतिदिन मिलेगा 1.5GB डाटा
  • नए प्लान की कीमत है Rs 398
  • Rs 399 वाले प्लान में भी किए हैं बदलाव

 

Bharti Airtel अक्सर अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए पुराने प्लान्स में बदलाव कर के नए ऑफर्स पेश करता रहता है। एयरटेल ने नया Rs 398 वाला प्रीपेड प्लान पेश कर दिया है। कम्पनी के Rs 398 वाले प्रीपेड प्लान में एयरटेल पूरी वैधता के लिए 105GB डाटा ऑफर करता है और प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल्स और फ्री SMS भी मिलते हैं। इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 90 SMS मिलते हैं और कुल अवधि के लिए यह संख्या 6300 हो जाती है। इसके अलावा, कम्पनी ने अपने Rs 399 वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किए हैं जो कि अब 84 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डाटा ऑफर करेगा।

Airtel Rs 398 

Airtel के Rs 398 के प्रीपेड रिचार्ज में यूज़र्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 90 SMS मिलेंगे। रिलायंस जियो की तरह एयरटेल भी अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल्स ऑफर करता है और कॉल्स के लिए कोई लिमिट भी शामिल नहीं की गई है। Vodafone Idea प्रतिदिन यूज़र्स को 250 मिनट की लिमिट ऑफर करता है और यूज़र्स प्रति सप्ताह 1000 मिनट का उपयोग कर सके हैं तथा पूरी वैधता में यूज़र्स केवल 100 युनीक नंबर्स पर ही कॉल कर सकते हैं।

एयरटेल Rs 399

एयरटेल अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए Rs 399 का रिचार्ज भी ऑफर कर रहा है जिसकी वैधता कुछ यूज़र्स के लिए 70 और कुछ के लिए 84 दिनों की है। इस प्लान में पहले यूज़र्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा मिलता था जिसे अब कम कर के प्रतिदिन 1GB कर दिया गया है और साथ ही यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं।

रिलायंस जियो 

रिलायंस जियो के Rs 399 के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। अगर डाटा बेनिफ़िट की बात करें तो यह प्लान प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर करता है और इसकी वैधता 84 दिनों की है, यानि की कुल अवधि के लिए इस प्लान में 126GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, साथ ही जियो एप्स का फ्री एक्सैस भी मिलता है।

वोडाफोन

Vodafone का यह प्लान भी 84 दिनों की अवधि के साथ आता है और इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल, STD, रोमिंग कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 100 SMS का लाभ भी मिलता है और उपभोक्ता प्रतिदिन 1GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यूज़र्स Vodafone प्ले एप्प भी एक्सैस कर सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

BSNL Cashback Offer: सालाना ब्रॉडबैंड प्लान पर मिल रहा ऑफर 31 मार्च तक मान्य

BSNL के इस प्रीपेड प्लान में आपको 180 दिनों के लिए मिल रहा है अनलिमिटेड ऑफर

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo