एयरटेल, जियो, Vi यूजर्स ये रीचार्ज करेंगे तो 56 दिनों तक रहेंगे टेंशन फ्री, साथ ही मिलेगा प्राइम विडियो, हॉटस्टार का लाभ…

एयरटेल, जियो, Vi यूजर्स ये रीचार्ज करेंगे तो 56 दिनों तक रहेंगे टेंशन फ्री, साथ ही मिलेगा प्राइम विडियो, हॉटस्टार का लाभ…
HIGHLIGHTS

Airtel, जियो और Vi के ये प्लान आते हैं 56 दिन की वैधता के साथ

मिलेगा Disney+ Hotstar, Zee5 Premium और प्राइम वीडियो का फ्री एक्सेस

अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS के साथ ही मिलेगा हर रोज़ 2GB तक डाटा

Airtel, जियो और Vi 56 दिनों की वैधता वाले कई प्लांस ऑफर करते हैं जिसमें आपको कॉलिंग और SMS के साथ ही डाटा बेनेफिट्स भी मिलते हैं। हम आपको इन तीनों ही कंपनियों के कुछ बढ़िया प्रीपेड प्लांस के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको अधिक डाटा, वॉयस कॉल और SMS का लाभ मिलेगा। इनमें से कई प्लांस में आप फ्री Disney+ Hotstar, Zee5 Premium और प्राइम वीडियो का एक्सेस भी पाएंगे।

Airtel

  • Airtel Rs 399: शुरुआत करें एयरटेल से तो Rs 399 के प्रीपेड प्लान में 56 दिनों की अवधि के लिए हर रोज़ 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और हर रोज़ 100 SMS मिलेंगे। प्लान में आपको प्राइम विडियो मोबाइल एडिशन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूज़िक का सब्स्क्रिप्शन भी मिलेगा।
  • Airtel Rs 449: इस प्लान की अवधि भी 56 दिन है और आप इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा, हर रोज़ 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में आपको प्राइम विडियो मोबाइल एडिशन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूज़िक का सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।
  • Airtel Rs 558: एयरटेल के इस प्लान की अवधि भी 56 दिन है और इस दौरान आप प्रतिदिन 3GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और हर रोज़ 100 SMS उपयोग कर पाएंगे। इसके अलावा, आप प्राइम विडियो मोबाइल एडिशन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूज़िक का उपयोग भी कर पाएंगे।

Reliance Jio

  • Jio Rs 399: जियो के इस प्लान की अवधि भी 56 दिन है और इस प्लान में आपको हर रोज़ 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS का लाभ मिलेगा। साथ ही प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।
  • Jio Rs 444: बात करें इस प्लान की तो यह 56 दिनों के लिए हर रोज़ 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है।
  • Jio Rs 598: इस रीचार्ज प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS मिल रहे हैं। प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का VIP सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

Vodafone

  • Vodafone Rs 269: वोडाफोन का Rs 269 का प्लान 4GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS ऑफर करता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों है और प्लान में आपको Vi मूवी और TV का सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।
  • Vodafone Rs 399: वोडाफोन के इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS मिलते हैं। साथ ही आप Vi मूवी और TV के साथ एक्सट्रा 5GB डाटा का भी उपयोग कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo