Airtel यूज़र्स केवल 70 रूपये में पाऐं सबकुछ बिलकुल फ्री

Airtel यूज़र्स केवल 70 रूपये में पाऐं सबकुछ बिलकुल फ्री
HIGHLIGHTS

हाल ही में टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने एक बहुत ही खास और शानदार प्लान अपने यूज़र्स के लिए पेश किया है। कंपनी अपने यूज़र्स के लिए 70 रुपए का नया प्लान लेकर आयी है जिसमें यूज़र्स के लिए बहुत कुछ खास है।

खास बातें:

  • जियो को टक्कर देगा एयरटेल का यह प्लान
  • 70 रूपये में उठाइये एयरटेल की सभी सर्विस

 

अगर आप एयरटेल यूज़र हैं तो आप के लिए यह बहोत ही ख़ास और बड़ी खबर हो सकती है, खासकर उन यूज़र्स के लिए जो कम दाम में सबकुछ पाना चाहते हैं। भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने हाल ही में अपने यूज़र्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। दरअसल कंपनी 70 रुपए का नया प्लान लेकर आयी है और यूज़र्स के लिए यह प्लान बेहद ही खास और फायदे का सौदा साबित होगा।

एयरटेल  के इस नए रिचार्ज प्लान के मुताबिक अगर आप उसके 70 रुपए वाले प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 28 दिन की वैध्यता मिलेगी। इसके साथ ही 100MB 2G/3G/4G डाटा भी इसमें दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। यूज़र्स के लिए इस प्लान को लेकर एक खास बात यह भी है कि एयरटेल ने यह प्लान अपने सभी यूज़र्स के लिए नहीं निकाला है बल्कि नये यूज़र्स के लिए यह प्लान उपलब्ध है।

ये प्लान उन यूज़र्स के लिए है जो एयरटेल के नए ग्राहक बनेंगे। ऐसे में जो नए यूज़र्स एयरटेल का हिस्सा बनना चाहते हैं, वे इस प्लान का आसानी से लुत्फ़ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इस तरह का प्लान अपने यूज़र्स की संख्या में बढ़ोतरी लाने के लिए और उन्हें आकर्षित करने के लिए किया है। ऐसे में यह एयरटेल का नया और आकर्षक प्लान Jio को बड़ी टक्कर दे सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ेंं:

Airtel और Jio की भीडंत में कौन निकला आगे?

लम्बी वैध्यता के साथ आया Airtel का नया प्रीपेड प्लान

 

 

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo