Airtel Digital TV पर आपको मिल रहे लम्बे-समय वाले प्लान्स

Airtel Digital TV पर आपको मिल रहे लम्बे-समय वाले प्लान्स
HIGHLIGHTS

Sun Direct के कदमों पर चलते हुए अब Airtel Digital TV की ओर से भी ऐसा ही क़दम उठाया गया है, आपको बता दें कि अब आपको एयरटेल डिजिटल tv की ओर से भी तीन महीने, 6 महीने और 12 महीने वाले प्लान्स मिल रहे हैं.

बहुत से यूजर्स अभी हाल ही में TRAI की ओर से उठाये गए क़दम से खुश हैं. इसके साथ ही अब धीरे धीरे सब शांत होता जा रहा है, केबल टीवी प्रोवाइडर और DTH कंपनियां अब नए नए ऑफर्स के साथ सामने आ रही हैं. आपको बता दें कि अभी ही ऐसा सामने आया है कि Sun Direct की ओर से एक क़दम उठाया गया है, और वह अपने यूजर्स के लिये लम्बी वैधता वाले प्लान्स लेकर आया है. इसमें आपको 6 महीने तक के प्लान्स मिल रहे हैं. अब इस लिस्ट को एयरटेल डिजिटल टीवी ने भी जॉइन कर लिया है. 

हालांकि यह लम्बी वैधता के प्लान यूजर्स को ज्यादा बड़े पैमाने पर अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पा रहे हैं, असल में उन्हें इस बात पर यकीन भी नहीं हो रहा है, आपको बता दें कि लम्बी वैधता के बाद भी इन प्लान्स की कीमत वैसी ही रहने वाली है. इसके अलावा इसमें आपको NCF का चार्ज मात्र Rs 153 देना होगा. यह चार्ज 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने वाली वैधता वाले प्लान्स के साथ मिल रहा है. 

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में एयरटेल की ओर से अपने एयरटेल डिजिटल टीवी ग्राहकों के लिये कैशबैक ऑफर की घोषणा की थी. यह एक रेफरल सेवा है, इसका मतलब है कि अगर आप अपने किसी नजदीकी को एयरटेल डिजिटल tv को रेफर करे तो उसे कैशबैक मिलेगा.

एयरटेल डिजिटल टीवी में रेफ़र करने पर Rs 200 कैशबैक

आपको यह भी बता देते हैं कि इस रेफरल सेवा में आपको जो लाभ मिलने वाला है, वह कैशबैक के तौर पर मिलने वाला है. यह आपे एयरटेल DTH अकाउंट में क्रेडिट हो जाने वाला है. इसके बाद आप इसे अपने बिल को पे करते हुए इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा अन्य सेवाओं को लेने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. 

कैसे उठाएं एयरटेल रेफरल सेवा का लाभ 

इसके लिए आपको यानी एयरटेल DTH सब्सक्राइबर्स को SMS REFER अपने दोस्त का मोबाइल नंबर एयरटेल के एक खास नंबर यानी 54325 पर करना होगा. हालाँकि आपको इस बार भी ध्यान रखना होगा कि आप यह SMS अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ही करना होगा, अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, और आपका दोस्त तो रेफ़र हो जाएगा लेकिन आपको इस सेवा का लाभ नहीं मिल पायेगा, क्योंकि एयरटेल के पास आपके इस नंबर की जानकारी नहीं है. 

इसके बाद इन सभी चीजों को ध्यान में रखकर आप यदि सब कुछ सही करते हैं तो आपको बता दें कि आप Rs 200 के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. हालाँकि यह कैशबैक आपको 7 दिनों के भीतर ही मिलने वाला है, उसके पहले नहीं. इसके आलावा आप एक महीने में केवल 5 ही लोगों को रेफ़र भी कर सकते हैं, शायद आप यह सोच रहे होंगे कि आप अनलिमिटेड लोगों को रेफ़र कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, आपको मात्र 5 लोगों को ही रेफ़र करने की सुविधा मिल रही है.

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

भारत में 2019 में लॉन्च हुए यह स्मार्टफोन आपको आयेंगे बहुत पसंद

Samsung Galaxy Note 10 को लेकर सामने आई जानकारी; इन तस्वीरों से जानें कैसा होगा फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo