5000mAh की बैटरी और Android 11 के साथ लॉन्च हुए ZTE Blade V30 और ZTE Blade V30 Vita, देखें कीमत

5000mAh की बैटरी और Android 11 के साथ लॉन्च हुए ZTE Blade V30 और ZTE Blade V30 Vita, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

ZTE Blade V30 और ZTE Blade V30 Vita फोन मैक्सिकन मार्केट में लॉन्च हो गए हैं

दोनों फोन में 5,000mAh की बैटरी है और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है

ZTE Blade V30 दोनों फोन्स में टॉप मॉडल नजर आता है और इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया गया है, आपको बता देते है कि फोन में आपको एक क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है

ZTE Blade V30 और ZTE Blade V30 Vita फोन मैक्सिकन मार्केट में लॉन्च हो गए हैं। दोनों फोन में 5,000mAh की बैटरी है और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। ZTE Blade V30 दोनों फोन्स में टॉप मॉडल नजर आता है और इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया गया है, आपको बता देते है कि फोन में आपको एक क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें टॉप सेंटर में कैमरा कटआउट के साथ होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन है। दूसरी ओर, ZTE Blade V30 Vita में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है और इसमें 48-मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

ZTE Blade V30 और ZTE Blade V30 Vita का प्राइस और सेल डिटेल्स 

अगर हम ZTE Blade V30 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि मैक्सिको के मार्किट में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में MXN 6,199 यानी लगभग 23,200 रुपये है। हालाँकि इसके अलावा अगर हम ZTE Blade V30 Vita मोबाइल फोन की चर्चा करें तो यह आपको 3GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में MXN 5,099 यानी 19,100 रुपये में ले सकते हैं। इसके अलावा दोनों ही फोंस को टेलीकॉम ऑपरेटर Telcel के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। ZTE Blade V30 मोबाइल फोन को आप ब्लू और ब्लैक रंगों में ले सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा ZTE Blade V30 Vita मोबाइल फोन को ब्लू, ग्रे, और ग्रीन कलर ऑप्शन में ले सकते हैं।

ZTE Blade V30 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

अगर स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि ZTE Blade V30 मोबाइल फोन को android 11 की सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको Unisoc T618 ओक्टा-कोर प्रोसेसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 4GB रैम भी मिल रही है। स्टोरेज आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इसमें आपको 128GB की स्टोरेज मिल रही है, इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो फोन में आपको एक यानी ZTE Blade V30 में आपको एक 64MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिल रहा है, फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

ZTE Blade V30 मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक Type C पोर्ट मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

ZTE Blade V30 Vita के स्पेसिफिकेशंस और फीचर 

अगर हम दूसरे फोन यानी ZTE Blade V30 Vita मोबाइल फोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस फोन को भी एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसमें आपको एक बड़ी बैटरी यानी एक 6.82-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है। इस फोन में आपको एक Unisoc SC9863A ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 3GB रैम भी मिल रह है। इस फोन में आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इस स्टोरेज को आप 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसका मतलब है कि ZTE Blade V30 Vita मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, हालाँकि फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है। फोन में आपको एक 8MP का कैमरा सेंसर मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप सेल्फी आदि ले सकते हैं। फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है। इस फोन में भी आपको फिंगरप्रिंट सेंसर साइड में ही मिल रहा है।   

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo