बजट सेगमेंट में ZTE Blade A31 हुआ लॉन्च, जानें क्या स्पेक्स बनाते हैं इसे खास

बजट सेगमेंट में ZTE Blade A31 हुआ लॉन्च, जानें क्या स्पेक्स बनाते हैं इसे खास
HIGHLIGHTS

Android 11 Go एडिशन पर लॉन्च हुआ ZTE का यह फोन

रूस में RUB 7,490 यानि करीब 7,500 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ ZTE Blade A31

ZTE Blade A31 में मिल रहा है यह प्रॉसेसर

ZTE ने एंट्री-लेवल सेगमेंट में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए ZTE Blade A31 को लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन को फिलहाल रूस में लॉन्च किया गया है इसमें यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए खास फीचर्स को शामिल किया गया है। स्मार्टफोन Android 11 Go एडिशन पर आधारित है और इसमें दमदार बैटरी मिल रही है। फोन के राइट साइड पर वॉल्यूम और पॉवर बटन दिए गए हैं।

ZTE Blade A31 को रूस में RUB 7,490 यानि करीब 7,500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा और फोन में 2GB रैम व 32GB स्टोरेज मिलेगा। फोन को ब्लू और ग्रे कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

ZTE Blade A31 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है और यह एंडरोइड 11 OS पर आधारित है। फोन में 5.45 की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन Unisoc SC9863A प्रोसेसर पर काम करता है और फोन में 2GB रैम व 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड स्लॉट से से बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए ZTE Blade A31 में 13MP का सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है और यूजर्स को बेहतर फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस देता है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में आपको सेविंग मोड फीचर के साथ 3,000mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट, एनएफसी, ड्यूल सिम स्लॉट, जीपीएस, 4G LTE, ब्लूटूथ 4.2 और वाईफाई जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है।

इमेज सोर्स 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo