ZTE Axon 2 स्मार्टफ़ोन हुआ ऑनलाइन लिस्ट

ZTE Axon 2 स्मार्टफ़ोन हुआ ऑनलाइन लिस्ट
HIGHLIGHTS

इससे पहले TENAA पर भी इस फ़ोन के स्पेक्स को लिस्ट किया गया था. इस फ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी.

चीन की टेलीकम्युनिकेशन अथॉरिटी TENAA से मंजूरी मिलने के बाद अब ZTE के जल्द ही लॉन्च होने वाले स्मार्टफ़ोन Axon 2 को एक ऑनलाइन रिटेलर ओप्पोमार्ट की वेबसाइट पर कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग में इस फ़ोन के लगभग सभी स्पेक्स के बारे में भी बताया गया है, साथ ही इस लिस्टिंग से इस फोन की कीमत के बारे में भी खुलासा हुआ है.

वैसे बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब ZTE Axon 2 स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स सामने आये हैं, इससे पहले TENAA पर भी इस फ़ोन के स्पेक्स को लिस्ट किया गया था. इस फ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी. साथ ही इस फ़ोन में 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इस फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

ओप्पोमार्ट की लिस्टिंग के अनुसार, ZTE Axon 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत $599 हो सकती है. हालाँकि अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, तो अभी इस फ़ोन की कीमत को इसकी रियल कीमत नहीं माना जा सकता है.

इसे भी देखें: लेनोवो जल्द लायेगा सायनोजेन OS से लैस स्मार्टफोन

इसे भी देखें: इंटेक्स 8GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लाया है नया स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo