Xolo Era 5X Smartphone भारत में लॉन्च कीमत है मात्र Rs 7,499

Xolo Era 5X Smartphone भारत में लॉन्च कीमत है मात्र Rs 7,499
HIGHLIGHTS

Xolo Era 5X smartphone को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को AI Studio Mode के साथ लॉन्च किया गया है इसके अलावा कंपनी ने Reliance Jio के साथ भी साझेदारी की है, जिसके बाद फोन के साथ Rs 1,200 का कैशबैक और 50GB अतिरिक्त डाटा फ्री मिल रहा है।

Xolo एक भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी है, कंपनी ने भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया है, इसके अलावा कंपनी ने एक नए स्मार्टफोन के साथ भारत में अपनी मौजूदगी की झलक दे दी है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Xolo Era 5X के तौर पर लॉन्च कर दिया है, इस मोबाइल फोन में आपको AI studio mode मिल रहा है। इसके माध्यम से यूजर्स 6 अलग अलग कैमरा मोड्स के माध्यम से तस्वीर ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन की कीमत मात्र Rs 7,499 है। Xolo Era 5X मोबाइल फोन को आप मात्र एक ही कलर यानी ब्लैक में ही ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को जो भी लोग खरीदना चाहते हैं वह इसे अमेज़न इंडिया या फ्लिप्कार्ट पर जाकर खरीद सकते हैं।

जैसा कि हम आपको ऊपर भी बता चुके हैं कि इस मोबाइल फोन को लॉन्च करने के लिए कंपनी ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है, जिसके बाद रिलायंस जियो की ओर से इस मोबाइल फोन के साथ आपको Rs 1,200 का कैशबैक दिया जा रहा है, साथ ही आपको 50MB डाटा भी मिल रहा है, हालाँकि यह डाटा आपको Rs 198/Rs 299 वाले प्रीपेड प्लान्स के साथ 5GB डाटा के रूप में अगले 10 रिचार्ज पर मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको कुछ अच्छे फीचर्स जैसे फेस अनलॉक, स्मार्ट जेस्चर्स, ऐप इंटेलीजेंट पॉवर सेवर, AI बैटरी मेनेजर, फिंगरप्रिंट और ऐप शॉर्टकट मिल रहे हैं। 

Xolo Era 5X मोबाइल फोन स्पेसिफिकेशन्स 

Xolo Era 5X स्मार्टफोन में आपको एक 5.7-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2.5D का कर्व भी मिल रहा है। फोन की स्क्रीन को गोरिला ग्लास से भी सुरक्षित किया गया है। फोन में मीडियाटेक हेलिओ A22 CPU दिया गया है, इसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है। फोन में आपको 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फोन में एक 3,000mAh क्षमता की नॉन-रिमूवेबल बैटरी मिल रही है। यह कंपनी के अनुसार आपको 1.5 दिनों का एक बार चार्ज करने पर बैटरी बैक-अप देती है।

फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा ऐसा ही कैमरा आपको यानी 13MP का ही कैमरा आपको फ्रंट पर भी मिल रहा है। इसके अलावा दोनों ही कैमरा के साथ आपको LED फ़्लैश मिल रही है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo