Xiaomi Redmi 5 Plus भारत में Redmi Note 5 नाम से हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Redmi 5 Plus भारत में Redmi Note 5 नाम से हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Redmi 5 Plus 5.99-इंच की डिस्प्ले से लैस है और स्नैपड्रैगन 625 SoC पर काम करता है.

शाओमी ने Redmi 5 और Redmi 5 Plus को दिसम्बर 2017 में पेश किया था, हालाँकि अभी तक यह फोंस सिर्फ चीन में ही आधिकारिक चैनल्स के जरिये सेल के लिए उपलब्ध हैं. अब उम्मीद है कि फ़रवरी में कंपनी अपने इस फ़ोन को ग्लोबल बाज़ार में भी पेश कर दे.

फिल्पकार्ट के रिपब्लिक डे सेल में इन डिवाइसेस पर है डिस्काउंट

उम्मीद है कि, भारत में Redmi 5 Plus को Redmi Note 5 के नाम के साथ पेश किया जायेगा. रेड्मी की नोट सीरीज भारत में काफी लोकप्रिय है. 

Xiaomi Redmi 5 Plus के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें डुअल-सिम सपोर्ट मिलता है और 18:9 रेश्यो की HD+ डिस्प्ले ऑफर करता है. Redmi 5 Plus 5.99-इंच की डिस्प्ले से लैस है और स्नैपड्रैगन 625 SoC पर काम करता है. 

इसके अलावा फ़ोन में 12MP का रियर कैमरा मौजूद है जो 1.25-माइक्रोन पिक्सल सेंसर के साथ आता है और इस डिवाइस में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है जो सॉफ्ट-टोन सेल्फी फ़्लैश के साथ आता है. इन फोंस में प्री-लोडेड ब्यूटीफाई 3.0 ऐप के साथ इम्प्रूव्ड पोर्ट्रेट शॉट्स मौजूद हैं.
फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है.वहीं Redmi 5 Plus स्मार्टफोन 4000mAh बैटरी के साथ आता है. यह एंड्राइड 7.1 नूगा पर आधारित MIUI 9 पर काम करता है.

 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo