शाओमी ने शुरू किया Redmi K50 series पर काम, पहले से भी फास्ट चार्जिंग और बढ़िया स्क्रीन क्वालिटी के साथ आएंगे फोन

शाओमी ने शुरू किया Redmi K50 series पर काम, पहले से भी फास्ट चार्जिंग और बढ़िया स्क्रीन क्वालिटी के साथ आएंगे फोन
HIGHLIGHTS

शाओमी इस साल लॉन्च कर सकता है Redmi K50 series

बढ़िया फास्ट चार्जिंग और स्क्रीन क्वालिटी के साथ आएंगे नई सीरीज़ के फोन

2021 के आखिर में लॉन्च हो सकते हैं Redmi K50 फोंस

Xiaomi ने अपनी Redmi K50 series पर काम शुरू कर दिया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने इस साल की शुरुआत में अपनी होम मार्केट में Redmi K40 स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था। हाल ही में इन फोंस को भारत में री-ब्रांडेड Mi 11X और Mi 11X Pro को पेश किया है। अब कंपनी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने वेबो पर यूजर के जवाब में बताया कि कंपनी नए फोन पर काम कर रही है हालांकि अभी इनके लॉन्च की टाइमलाइन सामने नहीं आई है।

Redmi K50 series को पिछले Redmi K40 स्मार्टफोंस पर कुछ अपग्रेड के साथ पेश किया जाएगा। टिप्सटर Digital Chat Station के मुताबिक Redmi K50 स्मार्टफोंस को फास्ट चार्जिंग, विडियो/इमेजिंग और स्क्रीन क्वालिटी के मामले में बेहतर फीचर्स के साथ उतारा जाएगा।  

अभी तक Redmi K50 के लॉन्च की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसे 2021 के आखिर से पहले लॉन्च किया जा सकता है। इसका मतलब है कि हमें जल्द ही स्मार्टफोन से जुड़ी अधिक जानकारी भी मिल सकती है। शाओमी सीरीज़ में दो फोंस Redmi K50 और Redmi K50 Pro को लॉन्च कर सकती है।

शाओमी ने हाल ही में Mi 11 Lite को भारत में लॉन्च किया है। स्पेक्स की बात करें तो Mi 11 Lite 4G में 6.55 इंच की फुल HD+ 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिली है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। फोन में मिल रही स्क्रीन HDR10 प्लेबैक सपोर्ट करती है और इसे गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। Mi 11 Lite की मोटाई 6.8mm और वज़न 157 ग्राम है। फोन को Vinyl Black, Jazz Blue और Tuscany Coral कलर में पेश किया गया है।  फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G द्वारा संचालित है और इसे एड्रेनो 618 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है और स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन एंडरोइड 11 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo