शाओमी ने की 1.5 मिलियन Mi 9 और Mi 9 SE फ़ोन्स की शिपिंग

शाओमी ने की 1.5 मिलियन Mi 9 और Mi 9 SE फ़ोन्स की शिपिंग
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसे 2.4Ghz पर क्लॉक किया गया है।

खास बातें:

  • Mi 9 SE का ग्लोबल लॉन्च है बाकी
  • Mi 9 SE के 5 लाख यूनिट की हो चुकी है शिपिंग 
  • Mi 9 की दस लाख यूनिट की हो चुकी है शिपिंग

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने इस बात की घोषणा की है कि उसके Mi 9 और Mi 9 SE ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। कंपनी के Mi 9 की 10 लाख यूनिट की शिपिंग हो चुकी है जिसे हाल ही में फरवरी में लॉन्च किया गया था। इसके साथ ही शाओमी ने Mi 9 SE के भी 5 लाख यूनिट की शिपिंग की है। आपको बता दें कि फिलहाल Mi 9 SE का ग्लोबल लॉन्च नहीं किया गया है।

इससे पहले 2018 में शाओमी ने इसी सीरीज के स्मार्टफोन Mi 8 के 10 लाख यूनिट को 3 हफ़्तों में ही बेच दिया था। इसके साथ ही कंपनी ने 4 महीने में स्मार्टफोन के 60 लाख यूनिट बेचे थे। इतना ही नहीं, हाल ही में Redmi Note 7 के 10 लाख यूनिट पिछले महीने बेचे गए थे। खास बात यह है कि शाओमी कुछ ही दिनों में अपने 9 साल पूरे कर लेगी। ऐसे में यह उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी चीन और भारत में कुछ प्रमोशन ऑफर भी यूज़र्स के लिए ला सकती है।

Xiaomi Mi 9 की स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसे 2.4Ghz पर क्लॉक किया गया है। फोन में गेमिंग एक्सपीरिएंस को  बेहतर बनाने के लिए फोन में Adreno 640 GPU का इस्तेमाल हुआ है। फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल का टेलेफोटो कैमरा और एक 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमराशामिल है। फोन में आपको 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। इसके साथ ही यह इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सैंसर के साथ 3,500mAh बैटरी से लैस है जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Xiaomi Mi 9 के नए अपडेट में मिला 'Moon Mode'

स्पेक्स कम्पैरिज़न: Xiaomi Mi 9 vs OnePlus 6T

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo