ग्रेडिएंट फिनिश और 4,000mAh बैटरी के साथ आ सकता है Xiaomi Redmi Y3

ग्रेडिएंट फिनिश और 4,000mAh बैटरी के साथ आ सकता है Xiaomi Redmi Y3
HIGHLIGHTS

24 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है Redmi Y3

ब्लू, पर्पल और यलो कलर के मिक्सचर से बना है डिवाइस का ग्रेडिएंट कलर

32-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा की सम्भावना

जहां पिछले टीजर्स में कंपनी अपने अपकमिंग फ़ोन Redmi Y3 के आने और इसमें 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के होने की बात की पुष्टि कर चुकी है, वहीँ एक बार फिर शाओमी सब-ब्रांड रेडमी के इस फ़ोन के बारे में कुछ पता चला है। Redmi Y3 भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च किया जायेगा। कंपनी पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफोन को लगातार टीज कर रही है।

नए आधिकारिक टीजर के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दे सकती है जो कि Redmi Y2 की 3,080mAh बैटरी से बेहतर है। डिवाइस को MIUI 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है जो एंड्रॉइड 9 पाई आधारित होगा। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर M1810F6G के साथ Wi-Fi Alliance certification भी मिला है। इतना ही नहीं, डिवाइस को अमेजन इंडिया पर लाइव भी किया गया था जहाँ Redmi Y3 को ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ नज़र आ रहा था। आपको बता दें कि डिवाइस का यह ग्रेडिएंट कलर ब्लू, पर्पल और यलो कलर को मिक्स करके तैयार किया गया है।

अबतक की रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi Y2 में जहाँ 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया था वहीँ Redmi Y3 में 32-मेगापिक्सल का कैमरा यूज़र्स को काफी पसंद आ सकता है। Xiaomi Redmi Y3 में Samsung के GD1 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया जा सकता है। Redmi Y3 के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। बैक पर 12-मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। आपको बता दें कि शाओमी रेडमी नोट 7 के बैक पर भी आप इस रियर कैमरा सेटअप को देख सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo