Xiaomi Redmi Note 7 Pro Sale: आज इन ऑफर्स के साथ खरीदें स्मार्टफोन

Xiaomi Redmi Note 7 Pro Sale: आज इन ऑफर्स के साथ खरीदें स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Flipkart और Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध फ़ोन

मिड-रेंज सेगमेंट में आता है स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता रेडमी ने आज Redmi Note 7 Pro Sale का आयोजन किया है। Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Mi.com पर सेल में उतारा जायेगा। यह फ़ोन एक मिड रेंज सेगमेंट का फ़ोन है। इस सेल में कंपनी कई पोफ्फेर्स भी लेकर आयी है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को AnTuTu बेंचमार्क में 180,000 से ज्यादा स्कोर हासिल हुआ है।

Redmi Note 7 Pro कीमत

Redmi Note 7 Pro को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन का बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। वहीं इसका एक टॉप एंड वेरिएंट भी है जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 16,999 रुपये है।

Redmi Note 7 Pro ऑफर

ऑफर के तहत इस फ़ोन की खरीद पर Axis Bank Buzz Credit Card यूज़र्स को 5% का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही यूज़र्स इस स्मार्टफोन को 465 रुपये से शुरु होने वाली EMI के साथ भी खरीद सकते हैं। Redmi Note 7 Pro नेपच्यून ब्लैक, स्पेस ब्लैक और न्यूबेला रेड कलर ऑप्शन के साथ आता है।

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशंस

रेडमी के Note 7 Pro में आपको 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ मिलती है। इसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। डिवाइस के फ्रंट और बैक दोनों जगह Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी गयी है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया गया है। प्रोसेसर को 11nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और बेहतर गेमिंग के लिए इसमें Adreno 612 GPU दिया गया है। इसके साथ ही Redmi Note 7 Pro में 6जीबी LPDDR4X रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है।

लैपटॉप्स पर शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo