Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro की अगली सेल 20 मार्च को होगी शुरू

Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro की अगली सेल 20 मार्च को होगी शुरू
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट और मी.कॉम पर Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro की अगली सेल का आयोजन 20 मार्च को किया जाएगा।

ख़ास बातें

  • Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro 20 मार्च को होंगे सेल में पेश
  • Redmi Note 7 Pro अपने 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा की बदौलत है लोकप्रिय

 

Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro स्मार्टफोंस 20 मार्च को अगली सेल में पेश किया जाएगा। Xiaomi Redmi Note 7 की यह तीसरी सेल होगी जबकि Note 7 Pro को दूसरी बार सेल में लाया जाएगा। कम्पनी के MD Manu Kumar Jain ने ट्वीट कर जानकरी दी कि सेकंड्स में ही ये डिवाइस आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था। 

Redmi Note 7 की पहली फ़्लैश सेल में 2 लाख से अधिक यूनिट्स बिके थे। अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि दूसरी फ़्लैश सेल में Redmi Note 7 के कितने यूनिट्स बिके हैं। Redmi Note 7 Pro को बढ़िया हार्डवेयर की वजह से अधिक पसंद किया जा रहा है। ये दोनों स्मार्टफोंस 20 मार्च को फ्लिपकार्ट और मी.कॉम पर सेल किए जाएंगे। यह ख़बर भी सामने आई है कि Redmi Note 7 Pro प्रीपेड ऑर्डर्स के लिए उपलब्ध होगा जबकि Redmi Note 7 स्टैण्डर्ड फ़्लैश सेल में लाया जाएगा।

यह दोनों ही स्मार्टफोंस की कीमत की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आपको Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ Rs 13,999 की कीमत में मिलता है, इसके साथ ही अगर हम 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की चर्चा करें तो इसे आप Rs 16,999 के कीमत में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को नेपच्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंगों में ख़रीदा जा सकता है। 

हालाँकि अगर हम Redmi Note 7 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे आप Onyx Black, Ruby Red और Sapphire Blue रंगों में ले सकते हैं। आपको बता देते हैं इसकी शुरुआती कीमत Rs 9,999 है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की है, इसके अलावा अगर आपको इसका एक अन्य मॉडल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लेना है तो आप इसे मात्र Rs 11,999 की कीमत में ले सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Black Shark 2 स्मार्टफोन के स्पेक्स रिवील, चीन में शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन

Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन को मिला MIUI 10 का नया अपडेट, अब लो लाइट कैमरा मोड हुआ एन्हांस

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo