XIaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन कुछ ही देर में सेल के लिए होने वाला है उपलब्ध, मिल रहे हैं खास ऑफर्स

XIaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन कुछ ही देर में सेल के लिए होने वाला है उपलब्ध, मिल रहे हैं खास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

अगर आप अभी तक Xiaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन को नहीं ले पाए हैं, तो आपको आज एक और मौक़ा मिल रहा है।

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन सेल के लिए आने वाला है। इस  स्मार्टफोन को आप आज दोपहर 12 बजे Flipkart और mi.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। Redmi Note 5 के 3GB वेरियंट की कीमत Rs 9,999 है, वहीँ इसके 4GB रैम वेरियंट की कीमत Rs 11,999 है। इसके अलावा अगर आप Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो आप इसे आज कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आज दोपहर 12 बजे प्री-आर्डर कर सकते हैं, इसके बाद यह 2-4 हफ्ते के बीच आपके घर पहुंचा दिया जाने वाला है। 

Xiaomi Redmi Note 5 के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 5.99-इंच की 18:9 डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है। से दो वेरियंट में पेश किया गया है, 3GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है, वहीँ 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है। यह फ़ोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित MIUI 9 पर काम करता है। इसमें 4000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह फ़ोन स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है।

Paytm मॉल पर इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

Xiaomi Redmi Note 5 में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो यह 12MP के रियर कैमरे से लैस है, जो डुअल LED फ़्लैश के साथ आता है। इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। इसकी मोटाई 8.05mm है।

इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी ने इसके एक बड़े वैरिएंट यानी Note 5 Pro को भी लॉन्च किया हुआ है, Redmi Note 5 Pro की तीन सबसे बड़ी खासियतें है इसका डुअल रियर कैमरा सेटअप, 6GB रैम और 20MP का सेल्फी कैमरा।

Paytm मॉल पर इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

अगर बात करें Xiaomi Redmi Note 5 Pro के बारे में तो इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से प्री-आर्डर किया जा सकता है, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मौजूद है। इस फ़ोन में 20MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे के साथ LED लाइट भी दी गई है। इसमें पोर्ट्रेट सेल्फी फीचर भी दिया गया है, जो बोकेह इफ़ेक्ट देता है। साथ ही यह फ़ोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से भी लैस है। इसमें 12MP+5MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo