Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2, और Note 6 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2, और Note 6 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Xiaomi के Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2, और Note 6 Pro फोंस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है, ये ऑफर्स मी.कॉम, फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया पर मिल रहे हैं।

Xiaomi भारत में एक बड़ा स्मार्टफोन निर्माता बन चुका है। कम्पनी की कामयाबी का सबसे बढ़ा कारण किफायती दाम में बढ़िया स्पेक्स ऑफर करना है। अगर आप Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Xiaomi Redmi Y2, Xiaomi Redmi Note 6 Pro में से किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं तो यह एक बढ़िया समय है क्योंकि इस समय मी.कॉम, Flipkart और अमेज़न इंडिया पर ये प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro को Rs. 2000 के डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है जिसके बाद इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 हो गई है और 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 11,999 हो गई है। 

Xiaomi Redmi Y2 की कीमत पर Rs 1,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद डिवाइस के 3GB रैम वैरिएंट को Rs 7,999 और 4GB रैम वैरिएंट को Rs 9,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Redmi Note 6 Pro पर Rs 2,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और डिवाइस के 4GB रैम वैरिएंट को Rs 11,999 और 6GB रैम वैरिएंट को Rs 13,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

ये ऑफर्स 26 से 28 फ़रवरी के बीच मान्य रहेंगे और फ्लिपकार्ट की मंथ-एंड मोबाइल फेस्ट भी चल रहा है जिससे यूज़र्स अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं जैसे फ्लिपकार्ट का कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, कवरिंग थेफ़्ट, नो कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स आदि शामिल हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

OnePlus 7 में आपको नहीं मिलने वाली वायरलेस चार्जिंग: रिपोर्ट

Huawei P30 Pro मोबाइल फोन की हैंड्स-ऑन इमेजेज लॉन्च से काफी समय पहले आई सामने

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo