4GB रैम से लैस Xiaomi Redmi Note 4 की कीमत में कटौती

4GB रैम से लैस Xiaomi Redmi Note 4 की कीमत में कटौती
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Note 4 के 4GB रैम वेरियंट को Rs. 10,999 की कीमत में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है.

Xiaomi Redmi Note 4 भारतीय यूजर्स के बीच एक लोकप्रिय डिवाइस है. हालाँकि अब इसे बाज़ार में आये काफी समय हो गया है, लेकिन अभी भी बहुत से यूजर इसे खरीदना चाहते हैं. अगर आप भी इस डिवाइस को काफी समय से खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आज आपके लिए एक अच्छा मौका हाथ आया है.  

फिल्पकार्ट के रिपब्लिक डे सेल में इन डिवाइसेस पर है डिस्काउंट

दरअसल Xiaomi Redmi Note 4 के 4GB वेरियंट पर डिस्काउंट मिल रहा है. वैसे तो इसके 4GB रैन वेरियंट की कीमत Rs. 12,999 है, लेकिन अब डिस्काउंट के साथ इस फ़ोन को सिर्फ Rs. 10,999 में पाया जा सकता है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह फ़ोन डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. साथ ही इसे नो कॉस्ट EMI के साथ भी ख़रीदा जा सकता है..

Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले मौजूद है. इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इसमें 2.0GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी मौजूद है. यह एड्रेनो 506GPU से लैस है. इसमें हाइब्रिड सिम भी मौजूद है.यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है

इसमें 4100mAh की बैटरी भी मौजूद है. इसमें के फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. Redmi note 4 में 13MP का रियर कैमरा मौजूद है जो f/2.0 अपर्चर और डुअल LED फ़्लैश के साथ आता है.

इसके फ्रंट पर सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफोन एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर करता है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo