शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन आज होगा सेल के लिए उपलब्ध

शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन आज होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

पहले यह फ़ोन सिर्फ mi.com और अमेज़न इंडिया पर ही उपलब्ध था. लेकिन अब यह कई और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर उपलब्ध हो गया है.

शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन आज ओपन सेल में उपलब्ध होगा. आज दोपहर 12 बजे से इस फ़ोन की ओपन सेल कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर की जाएगी. आज ये स्मार्टफ़ोन ओपन सेल में mi.com, फ्लिपकार्ट, अमेज़न इंडिया, स्नेपडील और टाटा क्लिक पर उपलब्ध होगा. सेल में इसके दोनों वर्जन 16GB इंटरनल स्टोरेज और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होंगे. यह फ़ोन रोज गोल्ड, स्पेस ग्रे और सिल्वर रंग में उपलब्ध होगा. बता दें कि, पहले यह फ़ोन सिर्फ mi.com और अमेज़न इंडिया पर ही उपलब्ध था. लेकिन अब यह कई और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर उपलब्ध हो गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जो एक IPS पैनल है जिसका पिक्सेल रेजोल्यूशन 1920x1080p है, साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन पूरी तरह मेटल यूनीबॉडी से बना है. साथ ही इसका वजन महज़ 164 ग्राम है. जैसा कि पहले ही कहा जा चुका है इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर दिया गया है. यह पहली बार है कि कोई स्मार्टफ़ोन भारत में इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है. यह एक हेक्सा-कोर प्रोसेसर है जिसमें 2 कोर्टेक्स-A72 कोर्स और 4 कोर्टेक्स-A53 कोर्स से लैस है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में अड्रेनो 510 GPU भी दिया गया है. स्मार्टफ़ोन आपको दो स्टोरेज वैरिएंट्स यानी 16GB और 32GB वैरिएंट्स में मिलेगा साथ ही इसमें क्रमश: 2GB और 3GB की रैम भी दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को आप सिल्वर, डार्क ग्रे और गोल्ड रंगों में ले सकते हैं.

फोन में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. जो आपको फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ मिल रहा है, इसके अलावा फ़ोन में आपको 5MP मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है यह f/2.0 अपर्चर से लैस है. स्मार्टफ़ोन में 4050mAh क्षमता की नॉन-रिमूवेबल बैटरी भी मौजूद है जो फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको मिल रही है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया गया है.

इसे भी देखें: वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 6GB रैम से लैस

इसे भी देखें: भारत में एयरटेल डाटा की खपत सबसे ज्यादा…

फ्लिपकार्ट पर Rs.9999 में Xiaomi Redmi Note 3 खरीदें

फ्लिपकार्ट पर Rs.11999 में Xiaomi Redmi Note 3 खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo