Xiaomi Redmi Go आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम और जानें अनुमानित कीमत

Xiaomi Redmi Go आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम और जानें अनुमानित कीमत
HIGHLIGHTS

Xiaomi की ओर से आज भारत में अपने Xiaomi Redmi Go मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन के लॉन्च को कंपनी की ओर से लाइव स्ट्रीम भी किया जाने वाला है, आइये जानते हैं कि आखिर कैसे इस लाइव स्ट्रीम को देख सकते हैं, साथ ही आपको बताते हैं कि आखिर किस कीमत में और किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च हो सकता है Redmi Go स्मार्टफोन।

Xiaomi की ओर से अज भारत में कंपनी का पहला एंड्राइड Go स्मार्टफोन यानी Xiaomi Redmi Go लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी की ओर से नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाना तय हुआ है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फ़ोन को आज दोपहर 12:00PM पर होने वाले एक इवेंट के दौरान इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाएगा, आप इस इवेंट की लाइव स्ट्रीम कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं, साथ ही ट्विटर पर ही कंपनी लाइव अपडेट आपको निरंतर देती रहने वाली है। इसके अलावा कंपनी ने mi.com पर एक डेडिकेटेड पेज या माइक्रो साईट भी निर्मित किया है, जो आपको Redmi Go से जुड़ी हर जानकारी देने वाली है।

आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से पिछले सप्ताह इस मोबाइल फोन के भारत में लॉन्च कि लेकर मीडिया को न्योता देना शुरू कर दिया था। इस इनवाईट में एक शब्द Go कस इस्तेमाल किया गया था, जो इस इनवाईट की सबसे खास बात है। इसके अलावा एक हैशटैग #MiForYou का भी इस्तेमाल किया गया था। 

ऐसे देखें Redmi Go इवेंट की लाइव स्ट्रीम

अगर आप चाहते हैं कि आप Xiaomi की ओर से उसके पहले Go एडिशन के साथ लॉन्च किये जाने वाले Redmi Go मोबाइल फोन को लाइव लॉन्च होता देखें तो आपको बता देते हैं कि आपको इसके लिए आज दोपहर 12:00PM पर कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जाना होगा, जिसके बाद आप इस लाइव स्ट्रीम को देख सकते हैं, हालाँकि कंपनी की ओर से ट्विटर पर भी आपको निरंतर लाइव अपडेट दिए जाने वाले हैं। इसके अलावा कंपनी ने mi.com पर एक डेडिकेटेड पेज या माइक्रो साईट भी निर्मित किया है, जो आपको Redmi Go से जुड़ी हर जानकारी देने वाली है।

Redmi Go की अनुमानित कीमत 

अगर हम यूरोप के बाजारों में इस मोबाइल फोन की कीमत की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को वहां शुरूआती 80 यूरो की कीमत में लॉन्च किया गया था, जो लगभग Rs 6,500 के आसपास होती है। हालाँकि अगर हम इसे फिलीपिंस के बाजार में देखें तो इसे लगभग PHP 3,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, यह लगभग Rs 5,426 के आसपास होती है। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को आज भारत में Rs 5,000 से Rs 6,000 के बीच की कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi Go मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन

यह मोबाइल फोन एंड्राइड गो पर चलने वाला है। इस OS को खासतौर पर 1GB रैम या उससे भी कम रैम वाले फोंस के लिए निर्मित किया गया था। इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में आप कई रंगों में खरीद सकते हैं, इसे आप ब्लू, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में ले सकते हैं।

इस मोबाइल फोन में आपको एक 1GHz का क्वालकौम स्नेपड्रैगन 425 प्रोसेसर मिलने वाला है, सहत ही मोबाइल फोन में आपको 1GB की रैम के साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलने वाली है। हालाँकि इसके अलावा आप इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन में एक 5-इंच की HD डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का रियर और एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है, साथ ही फोन को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें आपको एक 3000MaH क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile को जल्द Zombie Mode के साथ ही मिलेगा म्युटेंट हथियार और ऑटो-रिक्शा फीचर

Microsoft के वायरलेस डिस्प्ले एप्प से अब Xbox One पर खेल सकते हैं PC गेम्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo