Xiaomi Redmi 5A आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होने वाला है उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Xiaomi Redmi 5A आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होने वाला है उपलब्ध, जानें ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन को Xiaomi की ओर से एक सफल स्मार्टफोन कहा जा सकता है।

ऐसा सामने आ रहा है कि आप Xiaomi की ओर से भारत में उसके सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Y2 को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि Xiaomi के कई सफल स्मार्टफोंस में से एक Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन को भी आज सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता दें कि इस डिवाइस को आज दोपहर 12 बजे Xiaomi Mi.com के अलावा Flipkart से भी ख़रीदा जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन को आप Flipkart और mi.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया गया है, यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट में Rs 5,999 में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 6,999 की कीमत में लिया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन पर नजर डाले तो Xiaomi Redmi 5A में 3000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह स्नैपड्रैगन 425 क्वाड कोर प्रोसेसर से भी लैस है। यह फ़ोन 5-इंच की HD डिस्प्ले से लैस है और इसमें मैटेलिक मैट फिनिस दी गई है।

कैमरा पर नज़र डालें तो Xiaomi Redmi 5A 13MP के रियर कैमरे के साथ आता है। यह कैमरा PDAF फीचर से लैस है। इस फ़ोन में डुअल सिम स्लॉट मौजूद है। साथ ही यह डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आता है। इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है।

अगर आप Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए 5 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है। यह लगभग 200 रुपये के आसपास होता है। साथ ही जियो यूजर्स को Rs 2,200 का कैशबैक दिया जा रहा है, लेकिन इसके लिए आपको Rs 198 या Rs 299 का प्रति माह रिचार्ज करना होगा। पहले रिचार्ज के बाद, Rs 50 की कीमत में आने वाले लगभग 44 वाउचर आपके MyJio app में क्रेडिट कर दिए जायेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo