3000mAh बैटरी से लैस Xiaomi Redmi 5A आज हो सकता है आपका

3000mAh बैटरी से लैस Xiaomi Redmi 5A आज हो सकता है आपका
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi 5A के दो वेरियंट बाज़ार में मौजूद हैं. 2GB रैम वेरियंट की कीमत Rs. 4,999 है, वहीँ 3GB रैम वेरियंट की कीमत Rs. 6,999 है.

शाओमी ने कुछ ही सालों के अन्दर भारतीय बाज़ार में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है. अगर आप भी एक सस्ता शाओमी डिवाइस खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज आपके लिए एक अच्छा मौका है. 

अमेज़न के ग्रेट इंडियन सेल में इन डिवाइसेस पर मिल रही है छूट

दरअसल Xiaomi Redmi 5A आज दोपहर 12 बजे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसकी कीमत Rs. 4,999 से शुरू होती है. इस कीमत में इसका 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट आपका हो जायेगा, वहीँ इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरियंट के लिए आपको Rs. 6,999 की कीमत का भुगतान करना होगा. 

Xiaomi Redmi 5A के फीचर्स पर नज़र डालें तो यह 5-इंच की फुल-लैमिनेटेड HD डिस्प्ले से लैस है. इसमें यूजर को रीडिंग मॉड भी मिलता है.

यह फ़ोन 3000mAh की बैटरी से लैस है. कंपनी ने इसमें MIUI सिस्टम-लेवल पॉवर ऑप्टिमाइजेशन दिया है और कंपनी दावा करती है कि यह पॉवर को बहुत ही एफिशिएंसी के साथ इस्तेमाल करता है.

Redmi 5A में 13MP का रियर कैमरा दिया है जो PDAF से लैस है. 

फ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर मौजूद है.

कंपनी ने अपने इस सस्ते फ़ोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ ही डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया है, इसके जरिये स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo