शाओमी रेड्मी 4 TENAA पर आया नज़र

शाओमी रेड्मी 4 TENAA पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

रेड्मी 4 स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले और एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है.

ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि शाओमी 25 अगस्त को रेड्मी 4 और रेड्मी नोट 4 स्मार्टफ़ोन को पेश कर सकती है. लेकिन कंपनी ने सिर्फ रेड्मी नोट 4 को ही पेश किया और अभी तक रेड्मी 4 को पेश नहीं किया गया है. हालाँकि अब रेड्मी 4 स्मार्टफ़ोन जिसका मॉडल नंबर Xiaomi 201606 है, चीन की टेलीकॉम वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि, TENAA पर इस फ़ोन को दूसरी बार लिस्ट किया गया है. इससे पहले भी शाओमी रेड्मी 4 को TENAA पर लिस्ट किया गया था, तब इसे 2GB रैम और 16GB स्टोरेज और 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वर्जन के साथ लिस्ट किया गया था.

अब नई TENAA लिस्टिंग के अनुसार, रेड्मी 4 स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले, 1.8GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर (मीडियाटेक हेलिओ P10) और 3GB की रैम मौजूद है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. इसमें 4,000mAh की बैटरी भी दी गई है. इस डिवाइस में मेटल बॉडी और फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. 

यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. इसमें 4G  LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे. इस लिस्टिंग के अनुसार, यह गोल्ड और सिल्वर रंग में मिलेगा. इसकी कीमत CNY 699 (लगभग Rs. 7,000) हो सकती है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo