6.44-इंच की डिस्प्ले के साथ TENAA पर नज़र आया शाओमी Mi मैक्स

6.44-इंच की डिस्प्ले के साथ TENAA पर नज़र आया शाओमी Mi मैक्स
HIGHLIGHTS

TENAA पर इस फ़ोन के दो वेरिएंट को लिस्ट किया गया है, इसके के वर्जन में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, वहीँ इसके दूसरे वर्जन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है.

पिछले काफी समय से शाओमी के जल्द ही लॉन्च होने वाले स्मार्टफ़ोन Mi मैक्स को लेकर काफी ख़बरें सामने आई हैं. अब इस फ़ोन को TENAA पर भी देखा गया है. TENAA लिस्टिंग के अनुसार इस फ़ोन में 6.44-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 x 1920 पिक्सल है. इस डिवाइस में हेक्सा-कोर 1.4GHz स्नेपड्रैगन 650 चिपसेट मौजूद है. साथ ही इसमें एड्रेनो 510 GPU भी दिया गया है. यह पर इस फ़ोन के दो वेरिएंट को लिस्ट किया गया है, इसके के वर्जन में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, वहीँ इसके दूसरे वर्जन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

लिस्टिंग के अनुसार, इस डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इस फ़ोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. फ़ोन में 4000mAh की बैटरी भी दी गई है. यह एंड्राइड 6.0.1 पर काम करेगा, जिसके साथ MIUI 8 भी दिया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इसके 2GB रैम वर्जन की कीमत $200 USD होगी. 

शाओमी Mi मैक्स को 10 मई को पेश किया जाना है. इसके साथ ही कंपनी MIUI 8 को भी पेश करेगी. साथ ही Mi बैंड 2 को भी इस दौरान पेश किया जायेगा, हालाँकि अभी हाल ही में खबर मिली है कि इसी डिवाइस के प्रोडक्शन में दो महीने की देरी हो सकती है.

इसे भी देखें: प्रोडक्शन समस्या के चलते शाओमी Mi बैंड 2 एक महीने की देरी से होगा लॉन्च

इसे भी देखें: एयरटेल जल्द लॉन्च करेगा अपना पेमेंट बैंक

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo