Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन के कुछ नए फोटो इंटरनेट पर सामने आये, ऐसे डिजाईन के साथ पेश किया जा सकता है स्मार्टफोन

Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन के कुछ नए फोटो इंटरनेट पर सामने आये, ऐसे डिजाईन के साथ पेश किया जा सकता है स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर काफी कुछ सामने चुका है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस डिवाइस को लेकर पिछले काफी समय से इंटरनेट पर रोजाना कुछ न कुछ सामने आ रहा है।

Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर काफी कुछ सामने चुका है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस डिवाइस को लेकर पिछले काफी समय से इंटरनेट पर रोजाना कुछ न कुछ सामने आ रहा है। अब इस डिवाइस को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। इस नए लीक में स्मार्टफोन की कुछ नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसके पहले यह स्मार्टफोन वेइबो पर भी देखा गया है, जहां इसके कुछ स्पेक्स भी लीक हुए हैं। 

इन नई तस्वीरों पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि इन नई लीक हुई तस्वीरों में सामने आ रहा है कि इस डिवाइस में एक स्टेनलेस स्टील फ्रेम मिलने वाला है। इसके अलावा इसके बॉटम में आपको एक स्पीकर ग्रिल, USB Port C और  माइक्रोफोन मिल रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस के बॉटम एज पर आपको इसके दो एंटेना भी आसानी से नजर आ जायेंगे। आप इन लीक तस्वीरों को यहाँ देख सकते हैं। 

Paytm Mall Deal of the Day: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर और डिस्काउंट

अगर आपको इसके स्पेक्स के बारे में कुछ जानकारी दें तो बता देते हैं कि अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन के बारे में इन्टरनेट पर जानकारी सामने आई है। अब कंपनी के CEO के माध्यम से यह जानकारी सामने आ रही है कि स्मार्टफोन में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। इसका मतलब है कि यह आगामी स्मार्टफोन एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है।

इस जानकारी को वेइबो के माध्यम से देखा गया है। हालाँकि इस बात को अभी भी आधिकारिक तौर पर एक पुख्ता जानकारी के तौर पर नहीं देखा जा रहा है। हालाँकि इस जानकारी के अलावा स्मार्टफोन के बारे में कोई भी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। 

इस स्मार्टफोन के बारे में जैसा कि हमने पहले भी कहा था कि कई लीक और रुमर्स आ चुके हैं। इस स्मार्टफोन को लेकर इसके पहले आई जानकारी ऐसा कह रही है कि यह वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। 

Xiaomi Mi 7 को Mi Mix 2S के साथ 2018 की उस लिस्ट में शामिल किया गया है जिसमें वो एंड्राइड मॉडल्स शामिल हाँ जो वायरलेस चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करेंगे। Mix 2s के बारे में आए एक टीज़र में कंपनी ने खुलासा किया है कि यह डिवाइस वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

उम्मीद की जा रही है कि Mi 7 में 6-इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद होगी जिसे सैमसंग द्वारा सप्लाई किया जाएगा। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस होगा और 6GB/8GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Xiaomi इस फोन में सिनेप्टिक्स द्वारा सप्लाई की गई ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट तकनीक भी शामिल करेगा।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo