15 हजार की कीमत वाला इस कंपनी का फोन मिल रहा मात्र 9 हजार में, देखें ये धाकड़ दिवाली सेल

15 हजार की कीमत वाला इस कंपनी का फोन मिल रहा मात्र 9 हजार में, देखें ये धाकड़ दिवाली सेल
HIGHLIGHTS

Xiaomi की वेबसाइट पर एक धमाकेदार दिवाली सेल लाइव है।

इस सेल में आप कंपनी के कई प्रोडक्ट्स को बंपर ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

अगर आप बजट सेगमेंट में एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस सेल के दौरान धमाकेदार कीमत में कम कीमत वाले कुछ फोन्स को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का बेहतरीन मौका है।

Xiaomi की वेबसाइट पर एक धमाकेदार दिवाली सेल लाइव है। इस सेल में आप कंपनी के कई प्रोडक्ट्स को बंपर ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप बजट सेगमेंट में एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस सेल के दौरान धमाकेदार कीमत में कम कीमत वाले कुछ फोन्स को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का बेहतरीन मौका है। इस ऑफर के तहत आप Rs. 14,999 रुपये की कीमत वाले Redmi 10 Prime 2022' स्मार्टफोन को 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है, इसी मॉडल की MRP हम आपको अभी बात चुके हैं। डिस्काउंट के साथ इसे Xiaomi की वेबसाइट पर 9,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि फोन पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट पाने के लिए आपको सिटी बैंक कार्ड के जरिए भुगतान करना होगा। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको यह फोन मात्र 8,999 रुपये की कीमत में मिल जाने वाला है। 

redmi phones on mi.com

Redmi 10 Prime 2022 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

कंपनी फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दे रही है जिसका रिजॉल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आने वाली इस डिस्प्ले में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस फोन में आपको 4जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 64 जीबी ईएमएमसी स्टोरेज मिलेगी। फोन में प्रोसेसर के तौर पर आपको MediaTek Helio G88 चिपसेट मिलेगा।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी है। बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दिलचस्प बात यह है कि इसमें 9W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी है। फोन के रिटेल बॉक्स में आपको 22.5 वॉट का चार्जर मिलेगा। फोन Android 11 पर आधारित MIUI 12.5 पर चलता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन आदि की बात करें तो फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं।

redmi phones on mi.com

फोटोग्राफी के लिए फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे हैं। इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo