Xiaomi Mi 7 की डिस्प्ले के अंदर ही हो सकता है फिंगरप्रिंट सेंसर कंपनी के CEO ने दी जानकारी

Xiaomi Mi 7 की डिस्प्ले के अंदर ही हो सकता है फिंगरप्रिंट सेंसर कंपनी के CEO ने दी जानकारी
HIGHLIGHTS

कई लीक और रुमर्स के माध्यम से इस स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है, ऐसा भी सामने आ रहा है कि Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन को जून में पेश किया जा सकता है।

हम सभी जानते हैं कि Xiaomi Mi 6 स्मार्टफोन को अप्रैल 2017 में लॉन्च किया गया था। हालाँकि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद अभी तक इसके अपग्रेड वर्जन को लॉन्च नहीं कर पाई। हमने कई बार रुमर्स और लीक आदि में सुना है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन जो इसी पीढ़ी का अगला स्मार्टफोन होगा, Xiaomi Mi 7 पर काम कर रही है। 

अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन के बारे में इन्टरनेट पर जानकारी सामने आई है। अब कंपनी के CEO के माध्यम से यह जानकारी सामने आ रही है कि स्मार्टफोन में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। इसका मतलब है कि यह आगामी स्मार्टफोन एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। 

Xiaomi Mi Fan Festival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

इस जानकारी को वेइबो के माध्यम से देखा गया है। हालाँकि इस बात को अभी भी आधिकारिक तौर पर एक पुख्ता जानकारी के तौर पर नहीं देखा जा रहा है। हालाँकि इस जानकारी के अलावा स्मार्टफोन के बारे में कोई भी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। 

इस स्मार्टफोन के बारे में जैसा कि हमने पहले भी कहा था कि कई लीक और रुमर्स आ चुके हैं। इस स्मार्टफोन को लेकर इसके पहले आई जानकारी ऐसा कह रही है कि यह वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। 

Xiaomi Mi 7 को Mi Mix 2S के साथ 2018 की उस लिस्ट में शामिल किया गया है जिसमें वो एंड्राइड मॉडल्स शामिल हाँ जो वायरलेस चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करेंगे। Mix 2s के बारे में आए एक टीज़र में कंपनी ने खुलासा किया है कि यह डिवाइस वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

उम्मीद की जा रही है कि Mi 7 में 6-इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद होगी जिसे सैमसंग द्वारा सप्लाई किया जाएगा। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस होगा और 6GB/8GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Xiaomi इस फोन में सिनेप्टिक्स द्वारा सप्लाई की गई ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट तकनीक भी शामिल करेगा।  

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

कंपनी के इस फ्लैगशिप डिवाइस में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा और अगर हाल ही में आए रुमर को माना जाए तो Mi 7 जून में पेश किया जाएगा। हालाँकि यह केवल अभी एक अफवाह है देखना होगा कंपनी कब इस फोन को लॉन्च करती है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo