Geekbench पर स्पॉट हुआ Xiaomi Black Shark 2

Geekbench पर स्पॉट हुआ Xiaomi Black Shark 2
HIGHLIGHTS

गीकबेंच लिस्टिंग में Black Shark 2 "blackshark AAA," के तौर पर आया सामने और साथ ही गीकबेंच के सिंगल और मल्टी-स्कोर टेस्ट में 3,516 और 11,413 पॉइंट्स स्कोर किये।

खास बातें:

  • Xiaomi Black Shark 2 गीकबेंच पर हुआ स्पॉट
  • Snapdragon 855 SoC से लैस दिखा फ़ोन
  • Black Shark 2 में 12GB RAM की सम्भावना

 

Xiaomi का गेमिंग सब-ब्रांड Black Shark अपने तीसरे गेमिंग फ़ोन Black Shark 2 को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। हाल ही में फ़ोन को Geekbench. पर स्पॉट किया गया है। बेंचमार्किंग प्लेटफार्म द्वारा डाटा के मुताबिक Black Shark 2 Qualcomm के फ्लैगशिप Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ 12GB RAM से लैस है।

फ़ोन “blackshark AAA” के नाम से आता है, साथ ही 3,516 और 11,413 पॉइंट्स गीकबेंच के सिंगल और मल्टी-स्कोर टेस्ट में स्कोर करता है। Geekbench लिस्टिंग  में स्कोर कथित तौर पर 8GB RAM वैरिएंट से ज़्यादा हैं जिसने 3,494 और 11,149 पॉइंट्स सिंगल और मल्टी टेस्ट में स्कोर किया है। फ़ोन Android Pie पर रन करता है और उम्मीद लगाई जा रही है कि अगले महीने के अंत तक इसे लॉन्च कर दिया जायेगा।

Black Shark 2, सीरीज़ फ़ोन है जो Black Shark और Black Shark Helo के बाद आएगा। इसमें Liquid Cool 3.0 होने की बात कही जा रही है। इस समय Lenovo Z5 Pro GT, Xiaomi Mi 9 और Samsung Galaxy S10 5G वैरिएंट में 12GB RAM है और अगर यह लिस्टिंग सही है तो यह फ़ोन भी चौथा फ़ोन होगा जो इनमें शामिल होगा। Black Shark Helo में आपको 6 इंच OLED डिस्प्ले 1080p रेसोल्यूशन के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। Black Shark Helo में आपको Qualcomm flagship Snapdragon 845 SoC Adreno 630 GPU के साथ मिलता है। इसके साथ ही इसमें 4,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है जो Quick Charge 3.0 सपोर्ट के साथ आती है।

हाल ही में Xiaomi ने Bengaluru में अपना हेडक्वाटर रखा है। कंपनी के Vice President David Li भारतीय कार्यभार सम्हालेंगे वहीँ Chirag Nagendra, जो कि OnePlus के साथ पहले जुड़े रह चुके हैं, Black Shark के मार्केटिंग हेड होंगे।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Xiaomi Black Shark 2 की हैंड्स-ऑन इमेज आई सामने

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo