Xiaomi Black Shark 2 की हैंड्स-ऑन इमेज आई सामने

Xiaomi Black Shark 2 की हैंड्स-ऑन इमेज आई सामने
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने अपने पहले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark को पिछले साल लॉन्च किया था और अब अगले Black Shark 2 की हैंड्स-ऑन इमेज सामने आ गई है।

Xiaomi ने अप्रैल 2018 में अपने पहले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark को पेश किया था और फिर चीन के स्मार्टफोन निर्माता ने अक्टूबर में 10GB रैम के साथ Black Shark Helo को पेश किया। अब शाओमी अपने Black Shark 2 स्मार्टफोन पर काम कर रही है। शाओमी की ओर से अगले गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कुछ लीक्स और रिपोर्ट्स में डिवाइस को Black Shark 2 कहा जा रहा है। Black Shark 2 की लेटेस्ट इमेज को इन्टरनेट पर देखा गया है जिसमें डिवाइस के डिज़ाइन का खुलासा होता है।

लीक हुई तस्वीर से संकेत मिलते हैं कि Black Shark 2 का डिज़ाइन भी पिछले Black Shark और Black Shark Helo जैसा ही होगा। डिवाइस के बैक पैनल पर टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर डुअल कैमरा सेटअप को जगह दी जा सकती है। तस्वीर से स्मार्टफोन के डिज़ाइन की अधिक जानकारी का पता नही चल पाया है, हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि यह फाइनल प्रोडक्ट की तस्वीर न होकर एक डमी ही हो।

इसके अलावा, कम्पनी ने हाल ही में Xiaomi Mi 9 के लिए 27W फ़ास्ट-चार्जिंग को पेश किया है तो ऐसा भी हो सकता है कि Black Shark 2 बी 27W फ़ास्ट-चार्जिंग सपोर्ट करे। इससे पहले ब्लैक शार्क स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SKW-A0 के साथ 3C वेबसाइट पर भी देखा गया था। लिस्टिंग से यह खुलासा होता है कि हैंडसेट को MDY-10-EH चार्जर के साथ पेश किया जाएगा।

GSMarena की रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन को 12GB रैम और गेम टर्बो के साथ आएगा। यह मिनिमल बेज़ेल्स ऑफर करेगा। अगर पिछले लीक्स और रुमर्स पर यकीन किया जाए तो यह आगामी डिवाइस मार्च या अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। इस हैंडसेट को क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है और इसे 8GB रैम के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है और डिवाइस एंड्राइड पाई पर काम करेगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Redmi Note 7 और Note 7 Pro भारत में हुए लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs 9,999

BSNL ने बंद किये अपने ये 5 प्लान

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo