गेमिंग फ़ोन Black Shark 2 की लॉन्च डेट का खुलासा

गेमिंग फ़ोन Black Shark 2 की लॉन्च डेट का खुलासा
HIGHLIGHTS

हाल ही में लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी का अगला गेमिंग फ़ोन Xiaomi Black Shark 2 एक हफ्ते बाद रिलीज़ किया जा सकता है। यह फ़ोन Liquid Cool 3.0 और फ़ास्ट टेक्नोलॉजी से लैस है।

खास बातें:

  • पहले चीन में लॉन्च होगा Black Shark 2
  • Liquid Cool 3.0 के साथ आएगा फ़ोन
  • Snapdragon 855 की हो सकती है मौजूदगी

 

Xiaomi Black Shark 2 गेमिंग फ़ोन को 18 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। सीरीज़ का यह पहला फ़ोन है जो Snapdragon 855 chipset से लैस होगा (ओरिजिनल और Helo वैरिएंट में 845 का इस्तेमाल हुआ था ) और साथ ही इसमें 10GB या 12GB RAM हो सकता है। परफॉरमेंस की बात करें तो इसमें Liquid Cool 3.0  होगा और साथ ही यह 18W से अब 27W तक की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

प्रोमो कम्पैन का पार्ट होने के नाते Xiaomi ने एक “top secret experience” को Shanghai में सेट किया। कंपनी ने फ़ोन का स्लोगन “both steady and mad” रखा है। Black Shark 2 को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जायेगा और फिर Europe में भी लाया जायेगा। शाओमी अपना ऑफिस सेटअप भारत में भी करने का प्लान कर रही है जो कि उसके लिए पोटेंशियल मार्किट साबित हो सकता है।

अगर आप Weibo के सोर्स लिंक को फॉलो करते हैं, तो आपने पाया होगा कि शाओमी के ब्रांड सीईओ ने Black Shark 2 से एक इमेज भेजी थी। हाल ही में फ़ोन को Geekbench. पर स्पॉट किया गया है। बेंचमार्किंग प्लेटफार्म द्वारा डाटा के मुताबिक Black Shark 2 Qualcomm के फ्लैगशिप Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ 12GB RAM से लैस है।

फ़ोन “blackshark AAA” के नाम से आता है, साथ ही 3,516 और 11,413 पॉइंट्स गीकबेंच के सिंगल और मल्टी-स्कोर टेस्ट में स्कोर करता है। Geekbench लिस्टिंग  में स्कोर कथित तौर पर 8GB RAM वैरिएंट से ज़्यादा हैं जिसने 3,494 और 11,149 पॉइंट्स सिंगल और मल्टी टेस्ट में स्कोर किया है। फ़ोन Android Pie पर रन करता है और उम्मीद लगाई जा रही है कि अगले महीने के अंत तक इसे लॉन्च कर दिया जायेगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Geekbench पर स्पॉट हुआ Xiaomi Black Shark 2

जल्द ही लॉन्च हो सकता है Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo