व्हाट्सऐप फॉर एंड्रॉयड अलग देगा वीडियो कॉलिंग बटन

व्हाट्सऐप फॉर एंड्रॉयड अलग देगा वीडियो कॉलिंग बटन
HIGHLIGHTS

व्हाट्सएप इस नए फीचर के लिए टेस्टिंग कर रहा है. इससे पहले यह फीचर सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव था.

व्हाट्सऐप अपने एंड्रॉयड वर्जन के लिए नया अपडेट लाएगा. इस नए अपडेट में वीडियो कालिंग के लिए अलग से बटन होगा. इसके लिए व्हाट्सऐप अटैचमेंट बटन को हटा कर नीचे शिफ्ट करेगा. वीडियो कॉलिंग और वॉइस कॉलिंग के लिए अलग अलग बटन होंगे. अभी व्हाट्सऐप के इस वर्जन में वीडियो और वॉइस कॉलिंग के लिए एक ही बटन है. व्हाट्सऐप इस नए फीचर के लिए टेस्टिंग कर रहा है. इससे पहले यह फीचर सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव था. 

इससे पहले जब व्हाट्सऐप का वीडियो फीचर लॉन्च हुआ था तो वीडियो और ऑडियो काल के लिए एक ही बटन था. कॉल बटन को एक बार प्रेस करने पर वीडियो और ऑडियो कॉल के विकल्प सामने आते थे. व्हाट्सऐप के इस नए अपडेट के बाद वीडियो कॉल के लिए अलग से बटन मौजूद  होगा. व्हाट्सऐप के ऊपर वाले मेन्यू में मौजूद अटैचमेंट बटन अब नीचे की ओर शिफ्ट कर दिया जाएगा. 

हाल ही में व्हाट्सऐप ने अपने नए अपडेट के तहत अपना स्टेटस फीचर लॉन्च किया था. अब आप व्हाट्सऐप में अपने स्टेटस में वीडियो और इमेज भी अपलोड कर सकते हैं. स्टेटस अपडेट करने के बाद 24 घंटे के लिए शो करेगा इसके बाद स्टेटस खुद से रिमूव हो जाएगा. व्हाट्सऐप का सेपरेट वीडियो कॉलिंग बटन फीचर अभी एंड्रॉयड के बीटा वर्जन में ही उपलब्ध है. 

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo