गजब के फीचर्स के साथ आएगा Vivo Y73 मोबाइल फोन, इंडिया लॉन्च की जानकारी लीक

गजब के फीचर्स के साथ आएगा Vivo Y73 मोबाइल फोन, इंडिया लॉन्च की जानकारी लीक
HIGHLIGHTS

Vivo Y73 के इंडिया लॉन्च को लेकर एक टीज़र कम्पनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है

इसे यह पता चलता है कि Vivo Y73 मोबाइल फोन को इंडिया में जल्द लाया जा सकता है

इसके अलावा Vivo Y73 का डिजाईन और इसके फीचर्स भी सामने आये हैं

Vivo Y73 कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन होने वाला है, अब इसके इंडिया में लॉन्च को लेकर कंपनी ने जानकारी साझा की है। आपको बता देते है कि इंडिया में यह मोबाइल फोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। अभी हाल ही में इस मोबाइल फोन के लॉन्च को लेकर सामने आई जानकारी को इंटरनेट पर देखा गया था, हालाँकि इसके बाद यह इस मोबाइल फोन को लेकर पहला टीज़र सामने आया है। Vivo Y73 मोबाइल फोन को लेकर सामने आ रहे इस टीज़र में फोन के बैक पैनल डिजाईन को दिखाया गया है। यह पिछले हफ्ते सामने आये लीक से मेल खाता है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Vivo Y73 को इंडिया में Rs 20,000 के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसे इसी हफ्ते इंडिया में मार्किट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है। असल में ऐसा कह सकते है कि Vivo Y73 में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता देते है कि Vivo Y73 मोबाइल फोन को लेकर यह जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से 6 जून को एक ट्विट करके दी थी। इस ट्विट से यह भी जानकारी मिल रही है कि Vivo Y73 को इंडिया में जल्दी ही लाया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि Vivo Y73 को लेकर सामने आ रहे इस ट्विट से यह भी सामने आ रहा है कि फोन को ब्लैक और ब्लू रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। अगर हम ब्लू मॉडल की चर्चा करें तो इसमें आपको डायमंड पैटर्न डिजाईन मिलने वला है, साथ ही इसमें आपको एक वाटर-ड्राप नौच भी नजर आने वाला है। हालाँकि इस टीज़र में इस मोबाइल फोन के जल्दी ही आने की जानकारी मिल रही है लेकिन अभी तक यह सामने नहीं आया है कि आख़िरकार इसकी असल लॉन्च डेट इंडिया में क्या है। 

Vivo Y73 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो आपको एक ट्रायंगुलर फार्मेशन में मिलेगा। इसमें आपको टॉप पर एक प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है, साथ ही इसमें आपको दो अन्य कैमरा बॉटम पर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फोन में आपको पॉवर रॉकर और वॉल्यूम रॉकर बटन्स फोन के राईट साइड में नजर आने वाले हैं। इससे यह भी जानकारी सामने आती है कि इस मोबिएल फोन में आपको एक स्लिम फॉर्म फैक्टर मिलने वाला है। 

आपको बता देते है कि Vivo Y73 मोबाइल फोन के स्पेक्स कुछ समय पहले सामने आये थे, इसके अनुसार Vivo Y73 मोबाइल फोन में आपको एक AMOLED स्क्रीन और 8GB की रैम मिलने वाली है, इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलने वाला है, साथ ही इसमें आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। हालाँकि इस मोबाइल फोन यानी Vivo Y73 को अभी हाल ही में गूगल प्ले कंसोल और IMEI डेटाबेस में देखा गया था। वहां से जानकारी सामने आ रही है कि इस मोबाइल फोन में आपको MediaTek Helio G90 प्रोसेसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट भी मिलेगा। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo