ये हैं Vivo Y सीरीज का सबसे सस्ता 5G मोबाइल फोन Vivo Y72 5G, जानें प्राइस

ये हैं Vivo Y सीरीज का सबसे सस्ता 5G मोबाइल फोन Vivo Y72 5G, जानें प्राइस
HIGHLIGHTS

इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, वीवो ने आज भारत में अपने 5जी पोर्टफोलियो का विस्तार शक्तिशाली वीवो वाई72 के लॉन्च के साथ किया

20,990 रुपये की कीमत में, वाई 72 अपनी श्रेणी के अन्य मोबाइलों के मुकाबले अपनी बेजोड़ डिज़ाइन और विशेषतम फीचर के माध्यम से यक़ीनन ही बेहतर स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है

स्मार्टफोन 8जीबी + 4जीबी एक्सपेंडेबल रैम प्रदान करता है जिससे यदि आप कई ऐप्स का उपयोग एक साथ कर रहे है तो भी यह निर्बाध रूप से चलता रहता है

इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, वीवो ने आज भारत में अपने 5जी पोर्टफोलियो का विस्तार शक्तिशाली वीवो वाई72 के लॉन्च के साथ किया। 20,990 रुपये की कीमत में, वाई 72 अपनी श्रेणी के अन्य मोबाइलों के मुकाबले अपनी बेजोड़ डिज़ाइन और विशेषतम फीचर के माध्यम से यक़ीनन ही बेहतर स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। स्मार्टफोन 8जीबी + 4जीबी एक्सपेंडेबल रैम प्रदान करता है जिससे यदि आप कई ऐप्स का उपयोग एक साथ कर रहे है तो भी यह निर्बाध रूप से चलता रहता है। वीवो वाई 72 वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटाक्लिक, बजाज ईएमआई स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर दो आकर्षक रंग विकल्पों-प्रिज्म मैजिक और स्लेट ग्रे में उपलब्ध होगा।
 
वीवो वाई 72 एक शानदार 16.71से.मी. (6.58-इंच) एफएचडी+ (2400*1080) इनसेल डिस्प्ले को शानदार व्यूइंग अनुभव के लिए स्पोर्ट करता है और 48मेगापिक्सेल मल्टी-सेनेरियो कैमरा सिस्टम सुसपष्ट छवियों को कैप्चर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 5000एमएएच बैटरी और 18वॉट फास्ट चार्ज के साथ, वाई 72 आपको बार-बार चार्ज करने की चिंता से मुक्त कर आपको दिन-रात मोबाइल चलाने की आज़ादी देता है। 5जी सक्षम, सर्वांगीण प्रदर्शन उपकरण की तलाश करने वाले उपभोक्ताओं के लिए यह एक आदर्श विकल्प है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वीवो इंडिया के निदेशक-ब्रांड स्ट्रेटेजी, श्री निपुण मार्या ने कहा, “वीवो की युवोन्मुखी वाई-सीरीज़ को उन सभी के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो शानदार अनुभव पाने की उनकी अपेक्षाओं को पूरा करता हो। इन्ही अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए, हम वीवो वाई 72 को नवीनतम 5जी कनेक्टिविटी के साथ लाए हैं, जिससे हमारे ग्राहक हमेशा सबसे आगे रहें। इसके अतिरिक्त, बिल्कुल नया वाई 72 भी, अपने पूर्ववर्तियों की तरह, ग्राहकों को प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सुविधाएँ प्रदान करता है। इस लॉन्च के साथ ही, हमारा एक मजबूत पोर्टफोलियो का निर्माण जारी है, जो ग्राहकों को चयन के लिए हर मूल्य श्रेणी में स्मार्टफोन की विशाल रेंज प्रदान करता है और एक बेजोड़ खरीदारी अनुभव देता है।

बेहतरीन प्रदर्शन और खूबसूरत डिजाइन

अल्ट्रा स्लिम 5.71 मिमी पतली फ्रेम, 185.5 ग्राम की बेहद हल्की बॉडी और केवल 8.4 मिमी की मोटाई के साथ, वीवो वाई 72 इस श्रेणी के सबसे फैशनेबल फोनों में से एक है। वीवो की फ्लैगशिप सीरीज़ के प्रभावशाली डिज़ाइन को स्पोर्ट करते हुए, रियर कैमरों को 2.5डी बैक कवर पर एक आयताकार रिंग के भीतर सुरुचिपूर्ण ढंग से स्थापित किया गया है।
 
डिवाइस में 16.71से.मी. (6.58-इंच) एफडीएच+ (2400*1080) इनसेल डिस्प्ले है जो हाई कलर सेचुरेशन को सपोर्ट करता है जिससे और भी स्पष्ट और अधिक जीवंत इमेज क्वालिटी प्राप्त होती है। शानदार डिस्प्ले में एक तेज़ और सटीक साइड फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है जो पलक झपकते ही आपके फ़ोन को अनलॉक कर देता है।

शक्तिशाली कैमरा सिस्टम 

वाई 72 आपकी यात्रा के महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर करने की आवश्यकता को पूरा करने के लिए डुअल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। आपके सबसे प्यारे पलों को कैद करने के लिए डिज़ाइन किया गया, 48एमपी का मुख्य कैमरा दुनिया को वैसे ही अत्यंत स्पष्टता के साथ कैप्चर करता है जैसा कि आप इसे देखते हैं और 2एमपी बोकेह से आप शानदार बोकेह शॉट्स ले सकते है जो पृष्ठभूमि को धुंधला कर फोटो में सब्जेक्ट को हाईलाइट करते हैं। कैमरा सिस्टम सुपर नाइट मोड, पर्सनलाइज्ड पोर्ट्रेट, वीडियो कॉल के लिए फेस ब्यूटी और आपके फोटोग्राफी अनुभव को बढ़ाने के लिए सुपर एचडीआर जैसी सुविधाओं से लैस है।

निर्बाध अनुभव और सहज प्रदर्शन 

5000एमएएच बैटरी और 18वॉट फ्लैशचार्ज के साथ पैक, वाई 72 आपको पूरे दिन चिंता मुक्त रखता है। यह हमारी वीईजी तकनीक के साथ बैटरी उपयोग को संरक्षित करता है जो आपके सक्रिय जीवन की निरंतरता बनाए रखता है और आपको 24/7 जुड़े रहने में मदद करता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5जी  मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके अलावा, 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट से स्क्रॉलिंग स्मूथ और ओवरऑल यूजर एक्सपीरियंस बेहतर होता है।
 
साथ ही, स्मार्टफोन नवीनतम एंड्राइड 11 पर आधारित नवीनतम फनटच ओएस 11.1 के साथ आता है। 8जीबी वाई 72 में मेमोरी का फायदा भी है। विस्तारित रैम सुविधा 4जीबी तक अतिरिक्त रोम स्पेस प्रदान करती है जिसका उपयोग ऐप्स के बीच स्विचिंग को और भी आसान बनाने व पसंदीदा ऐप्स को आसानी से डाउनलोड करने में किया जा सकता है।
 
अल्ट्रा गेम मोड द्वारा सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव की गारंटी दी जाती है। वाई 72 के साथ, आपको एक पूर्ण संवेदी गेमिंग अनुभव देने के लिए गेमिंग मोड को अपडेट किया गया है। इसमें 4डी गेम वाइब्रेशन शामिल है जो आपको आग्नेयशस्त्रों की पुनरावृत्ति की नकल करके यथार्थवादी युद्ध क्षेत्रों का अनुभव कराता है। इसके अलावा, इस्पोर्ट्स मोड अधिक इमर्सिव गेमिंग अनुभव देने के लिए गेम खेलने के दौरान अलर्ट को ब्लॉक करता है। इसके अतिरिक्त, बिल्कुल नया वीवो मल्टी-टर्बो 5.0 सिस्टम प्रक्रियाओं को अनुकूलित करता है और आपके द्वारा अक्सर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स को प्रीलोड करता है।
 
सभी वीवो उपकरणों की तरह, वाई 72 'मेक इन इंडिया' के प्रति वीवो की प्रतिबद्धता का पालन करता है और वीवो की ग्रेटर नोएडा फसिलिटी में निर्मित किया जाता है जो लगभग 10,000 पुरुषों और महिलाओं को रोजगार देता है यह सुनिश्चित करता है कि भारत में बेचे जाने वाले सभी वीवो डिवाइस साथी भारतीयों द्वारा बनाए गए हो।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo