Vivo Y72 5G स्मार्टफोन दमदार स्पेक्स और फीचर्स के साथ 15 जुलाई को इंडिया में देगा दस्तक, जानें क्या होगा प्राइस

Vivo Y72 5G स्मार्टफोन दमदार स्पेक्स और फीचर्स के साथ 15 जुलाई को इंडिया में देगा दस्तक, जानें क्या होगा प्राइस
HIGHLIGHTS

Vivo Y72 5G को इंडिया में 15 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है

Vivo Y72 5G में आपको कई ताकतवर फीचर्स मिलने वाले हैं

Vivo Y72 5G में आपको 8GB की रैम के साथ 90Hz डिस्प्ले भी मिलने वाली है

एक एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Y72 5G इंडिया लॉन्च होने वाला है। यह अन्य स्रोतों के बीच एक वीवो अधिकारी का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि Vivo Y72 5G फोन को 15 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। एक जाने माने टिपस्टर ने स्मार्टफोन का एक पोस्टर भी साझा किया है जो स्मार्टफोन के रेंडर्स, इसके कलर ऑप्शन, कुछ प्रमुख स्पेक्स के साथ-साथ काफी कुछ यहाँ दिखा रहा है, आपको बता देते है कि कई लॉन्च ऑफर भी सामने आये हैं। हालाँकि इनका लाभ उसी समय उठाया जा सकेगा जब फोन लॉन्च होगा। वीवो वाई72 5जी को इस साल मार्च में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था।

आपको बता देते है कि 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि Vivo Y72 5G को इंडिया में 15 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है. रिपोर्ट में एक पोस्टर भी शामिल है, जिसे विशेष रूप से टिपस्टर योगेश ने प्रकाशन के साथ साझा किया है, जो फोन को दो कलर ऑप्शन – ड्रीम ग्लो और ग्रेफाइट ब्लैक में दिखाता है। आधिकारिक दिखने वाले पोस्टर से पता चलता है कि फोन भारत में जब सेल पर जाएगा तो इसपर एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के माध्यम से खरीदने पर 1,500 कैशबैक ऑफर मिलेगा।

इसके अतिरिक्त, इसे वीवो से वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 10 हजार रुपये के Jio लाभों के साथ भी पेश किया जा सकता है। टिपस्टर का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है कि वीवो Y72 5G की कीमत भारत में 20 हजार के आसपास होने की उम्मीद है।

Vivo Y72 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

आपक बता देते हैं कि Vivo Y72 5G मोबाइल फोन में आपको एक टेयरड्राप नौच मिल रही है, यह एक IPL LCD स्क्रीन से लैस है, जो एक 6.58-इंच की FHD+ डिस्प्ले है। मोबाइल फोन में आपको एक नौच डिस्प्ले मिल रही है, इसमें आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको विडियो कॉल और सेल्फी आदि लेने में मदद करता है। 

इसके अलावा कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक अलग ही यूनीक डिजाईन मिल रहा है, जिसमें आपको वर्टीकल कैमरा मोड्यूल मिल रहा है, इसमें आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा और एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है। 

आपको बता देते है कि इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको Dimensity 700 प्रोसेसर भी मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है जो कंपनी की ओर से 18W की चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको डुअल सिम कनेक्टिविटी के साथ 5G सपोर्ट भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo