5000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा और 8GB रैम वाले इस Vivo फोन की कीमत हुई कम, देखें अब कितने में मिलेगा

5000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा और 8GB रैम वाले इस Vivo फोन की कीमत हुई कम, देखें अब कितने में मिलेगा
HIGHLIGHTS

Vivo Y33T स्मार्टफोन की कीमत में कटौती हुई है

Vivo Y33T को अब आप मात्र 3500 रुपये में घर ले सकते हैं

यहाँ देखिए Flipkart पर आखिर किन ऑफर और डिस्काउंट के साथ मिल रहा Vivo Phone

क्या आपको मात्र 4000 रुपये की कीमत के अंदर एक स्मार्टफोन चाहिए? सुनने में यह काफी अजीब और मज़ाक जैसा लगता है! हालांकि यह सब है अगर आप एक स्मार्टफोन को इस समय सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आप 4000 रुपये से भी कम कीमत में इस समय Vivo Y33T को अपने घर ले सकते हैं। असल में Vivo Y33T Price Cut के बाद इसे Flipkart पर धांसू डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। आज हम आपको इस फोन की कीमत में कटौती के बाद आपको यह कितने में मिलने वाला है और इसपर आपको कैसे कैसे ऑफर मिलेंगे, उन सबके बारे में जानकारी देने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: सस्ता Redmi 10A स्मार्टफोन इस दिन होने वाला है लॉन्च, देखें किन फोंस से होगी टक्कर

Vivo Y33T को Flipkart पर सस्ते में कैसे खरीदें

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vivo Y33T पर Flipkart 17 फीसदी ऑफ दे रहा है। आपको फोन की असल कीमत के बारे में जानकारी दें तो आपको यह 22,990 रुपये में मिल सकता है, हालांकि अगर आप इसपर डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर आदि का लाभ लेते हैं तो आप Vivo के इस बढ़िया फोन को मात्र 3490 रुपये की मामूली कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं। आइए अब जानते है कि आखिर फोन की कीमत में कितनी कटौती हुई है। 

Vivo Y33T Price cut

यह इमेज काल्पनिक है!

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord Buds और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का डिजाइन लॉन्च से पहले रिवील

Vivo Y33T का Flipkart पर हुआ Price Cut

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस फोन को Flipkart पर 17 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यानि फोन को 22,990 रुपये के स्थान पर मात्र 18,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि इस फोन पर आपको अन्य कई ऑफर और कैशबैक कूपन दिए जा रहे हैं। जो इसकी कीमत को और भी ज्यादा कम कर सकते है। आइए जानते है कि आखिर आपको इस फोन को किस कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: K.G.F: Chapter 2 ने 4 दिनों में कमाए इतने करोड़, तोड़ रही है एक के बाद एक रिकॉर्ड

Vivo Y33T Price cut

Vivo Y33T पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन पर आपको Flipkart Axis Bank Credit Card का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक मिल रहा है। इतना ही नहीं अगर आप Citi Bank Credit/Debit Card के माध्यम से फोन खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर 10 फीसदी यानि लगभग 750 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है, हालांकि इसके लिए आपका ऑर्डर 5000 रुपये या उससे ज्यादा का होना चाहिए। इतना ही नहीं इस फोन पर आपको Flipkart के माध्यम से लगभग 15,500 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, यानि फोन को आप इन सभी ऑफर और कैशबैक के साथ मात्र 3490 रुपये में ही अपने घर ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vivo X80 सीरीज़ इस दिन होगी चीन में लॉन्च, जानें कैसा होगा डिज़ाइन और स्पेक्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo