OnePlus Nord Buds और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का डिजाइन लॉन्च से पहले रिवील

OnePlus Nord Buds और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का डिजाइन लॉन्च से पहले रिवील
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord buds में एक छोटा और इन-एयर डिजाइन होने वाला है

OnePlus Nord CE 2 Lite को ब्लू टाइड कलर में देखा जा रहा है

OnePlus 10R में एक सेंट्रल पंच-होल डिजाइन मिल सकता है, साथ ही फोन में 150W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी

28 अप्रैल को वनप्लस लॉन्च इवेंट से पहले, ब्रांड ने आगामी वनप्लस मोबाइल फोन और नॉर्ड-ब्रांडेड TWS इयरफ़ोन को लेकर एक टीज़र और प्रोमोशन को हवा दी है। वनप्लस के दो स्मार्टफोन्स में से एक वनप्लस 10R है, जिसके पिछले हिस्से का डिज़ाइन और कुछ खास डिटेल्स अभी कुछ दिन पहले ही आधिकारिक तौर पर सामने आ चुके हैं, ऐसा भी कह सकते है कि लीक हो गए हैं। आज, ब्रांड ने इसका फ्रंट साइड लुक भी शेयर कर दिया है। इसके अलावा एक अन्य फोन यानि OnePlus Nord CE 2 Lite 5G भी इस लिस्ट में आता है, इसे हाल ही में ब्लू टाइड कलर में देखा गया है। हालांकि इसके अलावा वनप्लस नॉर्ड बड्स भी लॉन्च होने वाले हैं, तो इनका डिजाइन भी सामने आ चुका है। 

OnePlus Nord Buds के संभावित स्पेक्स और फीचर 

टीज़र इमेज में, हमें नॉर्ड बड्स ब्लैक और व्हाइट रंगों में देखने को मिलते हैं। चार्जिंग केस बॉक्सी और बड़ा दिखता है। बड्स में आपको एक छोटा स्टॉक और इन-ईयर सिलिकॉन टिप्स मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vivo X80 सीरीज़ इस दिन होगी चीन में लॉन्च, जानें कैसा होगा डिज़ाइन और स्पेक्स

OnePlus Nord Buds

ऐसा माना जा रहा है कि इन Nord TWS इयरफ़ोन में 41mAh की बैटरी है जबकि केस में 480mAh की बैटरी हो सकती है। चार्जिंग के लिए आपको यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के संभावित स्पेक्स और फीचर

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के नए लीक को ट्विटर पर देखा गया है। यह लीक टिप्सटर योगेश ब्रार (@heyitsyogesh) के ज़रिए सामने आया है और इससे डिवाइस के डिज़ाइन व स्पेक्स का खुलासा हुआ है।

OnePlus Nord CE 2 Lite को 6.58 इंच की FHD प्लस LCD स्क्रीन का साथ दिया जाएगा जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB या 8GB रैम व 128GB स्टोरेज का साथ दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bachchan Pandey को Amazon Prime Video पर फ्री में देखने का मौका, हाथ से जाने न दें

फोन में 64MP का मुख्य कैमरा मिल रहा है जिसके साथ ही दो 2MP मैक्रो व डेप्थ सेन्सर दिए जाएंगे। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा जो डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट पंच होल कटआउट में रखा जाएगा।

फोन एंडरोइड 11 पर आधारित OxygenOS 11 पर काम करेगा। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। टिप्सटर ने खुलासा किया है कि फोन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा, हालांकि फ्रेम पर वनप्लस सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 150W चार्जिंग के साथ 29 अप्रैल को भारत आ रहा है Realme GT Neo 3

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

 

क्या OnePlus Nord CE 2 Lite होगा रीब्रांडेड Realme 9 Pro?

अगर डिज़ाइन और स्पेक्स समान रहते हैं जैसा कि हम रियलमी के हाल ही में आए फोन Realme 9 Pro में देख चुके हैं तो यह रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। मिड-रेंज डिवाइस को समान चिपसेट, बैटरी व चार्जिंग स्पीड के साथ देखा गया था। लेकिन रियलमी 9 प्रो को अल्ट्रावाइड कैमरा का साथ दिया गया है।

Realme 9 Pro का डिज़ाइन लगभग लीक हुए OnePlus Nord CE 2 Lite से मेल खाता है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर हुई Poco X4 Pro 5G की कीमत में कटौती, 18,999 रूपये में मिल रहा है डिस्काउंट

OnePlus 10R

OnePlus 10R के स्पेक्स कैसे होंगे

सोर्स का दावा है कि OnePlus 10R डिमेन्सिटी 8100 SoC (पिछले रूमार के मुताबिक डिमेन्सिटी 9000) द्वारा संचालित है और फोन एंडरोइड 12 (Android 12) पर आधारित OxygenOS 12 पर काम करेगा। स्मार्टफोन में 8GB/12GB LPDDR5 रैम और 128GB/256GB UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है।

OnePlus 10R leaked renders

OnePlus 10R में 6.7 इंच की E4 AMOLED स्क्रीन दी गई है जो फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगी और इसे HDR10+ सर्टिफिकेशन दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 16MP सेल्फी कैमरा मिल रहा है। रियर कैमरा में 50MP Sony IMX766 सेन्सर मिलने वाला है जिसे OIS सपोर्ट दिया गया है। फोन में 8MP अल्ट्रावाइड (IMX355) और 2MP मैक्रो सेन्सर मिलेगा।

यह भी पढ़ें: realme के 5G फोन पर आया तगड़ा ऑफर, HDFC कार्ड यूजर्स को मिलेगा इंस्टेंट डिस्काउंट, जानें कैसे

OnePlus 10R leaked renders

10R के फ्रंट और बैक पर गोरिला ग्लास सपोर्ट दिया जा रहा है और फोन को NFC चिप व Hi-Res ऑडियो सपोर्ट मिल रहा है। डिवाइस को डॉल्बी एटमोस सपोर्ट दिया गया है। फोन को स्टीरियो स्पीकर दिया गया है लेकिन फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं मिलने वाला है। फोन को अलर्ट स्लाइडर दिया गया है।

सोर्स का दावा है कि 10R को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। फोन में 4,500mAh की बैटरी मिल रही है जिसे 150W चार्जिंग दी गई है। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल रही है जिसे 80W चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Infinix Hot 11 2022 की पहली सेल इसी महीने, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं स्पेक्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo