8GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ Vivo ने उतारा अपना नया मोबाइल फोन Vivo Y30G, दाम भी है बेहद कम

8GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ Vivo ने उतारा अपना नया मोबाइल फोन Vivo Y30G, दाम भी है बेहद कम
HIGHLIGHTS

Vivo Y30G मोबाइल फोन को चीन के मार्किट में एक नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है

Vivo Y30G मोबाइल फोन को 5000mAh बैटरी और डुअल कैमरा के अलावा 8GB रैम से लैस करके लॉन्च किया गया है

Vivo Y30G मोबाइल फोन को चीन में ही अभी के लिए देखा जा सकता है, और यहाँ इसकी कीमत CNY 1,499 यानि लगभग Rs 16000 के आसपास है

Vivo Y30G को वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नौच डिज़ाइन और डुअल रियर कैमरों के साथ लॉन्च किया गया है। वीवो फोन में तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन भी आपको मिलते हैं। Vivo Y30G के अन्य मुख्य फीचर्स में आपको बता देते है कि एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 128 जीबी की स्तोर्गे और एंड्राइड 11 का सपोर्ट मौजूद है। हालाँकि इतना ही नहीं स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 18W डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग तकनीक भी शामिल है। Vivo Y30G पिछले साल मई में लॉन्च हुए Vivo Y30 के अपग्रेड वर्जन के रूप में आया है। 

Vivo Y30G का चीन में प्राइस और उपलब्धता 

Vivo Y30G मोबाइल फोन को एक रैम और स्टोरेज मॉडल में चीन में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि Vivo Y30G मोबाइल फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में CNY 1,499 यानी लगभग Rs 16,600 के आसपास की कीमत में लॉन्च किया गया है। जैसे कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि इस मोबाइल फोन को अलग अलग तीन कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है। Vivo Y30G फोन को आप एक्वा ब्लू, Dawn White और Obsidian Black रंगों में ले सकते हैं। हालाँकि अभी के लिए इस मोबाइल फोन को मात्र चीन में ही देखा जा सकता है।

Vivo Y30G स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Vivo के इस नए मोबाइल फोन को कंपनी ने Vivo Y30 की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोन के तौर पर Vivo Y30G करके लॉन्च किया है। इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिल रहा है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.51-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P65 प्रोसेसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 8GB रैम भी मिल रही है। फोन में कैमरा की बात करें तो आपको फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में एक 13MP का प्राइमरी सेंसर और एक 2MP का सेकेंडरी सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है।

स्टोरेज की बात करें तो आपको बता देते हैं कि फोन में आपको 128GB की सिंगल स्टोरेज मिल रही है। हालाँकि आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo