5000mAh क्षमता की बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Vivo Y20G स्मार्टफोन, जानें प्राइस

5000mAh क्षमता की बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Vivo Y20G स्मार्टफोन, जानें प्राइस
HIGHLIGHTS

वीवी याई20जी मोबाइल फोन को इंडिया के बजार में लॉन्च किया जा चुका है

Vivo Y20G फोन को एंट्री लेवल कीमत यानी Rs 14,990 में लॉन्च किया गया है

Vivo Y20G मोबाइल फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके अलावा इसमें मीडियाटेक Helio G80 प्रोसेसर भी मिल रहा है

Vivo Y20G को इंडिया में कंपनी की Y सीरीज के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को Vivo Y12s, Vivo Y51A और Vivo V20A के बाद लॉन्च किया गया है। इस नए वीवो फोन की खासियत इसमें मौजूद इसका ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसके अलावा फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ G80 प्रोसेसर मिल रहा है। स्मार्टफोन में आपको एक वाटर-ड्राप नौच स्टाइल डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Vivo Y20G का इंडिया में क्या है दाम? और सेल डिटेल्स

Vivo Y20G को इंडिया में Rs 14,990 की कीमत में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की यह कीमत इसके 6GB रैम और 128GB मॉडल की है। आपको बता देते है कि Vivo Y20G को आप ओब्सीडियन ब्लैक और प्यूरिस्ट ब्लू रंग वाले ऑप्शन में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को इसके लॉन्च के साथ ही खरीदने के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। Vivo Y20G को आप अमेज़न इंडिया और फ्लिप्कार्ट के अलावा विवो इंडिया के ई-स्टोर, Paytm, Tata Cliq और सभी ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। 

Vivo Y20G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Vivo Y20G फोन में आपको एंड्राइड 11 की सपोर्ट के साथ फनटच ओएस 11 का सपोर्ट मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.51-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ G80 चिपसेट और इसके अलावा 6GB की रैम भी मिल रही है। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके साथ ही आपको फोन में एक 2MP का पोर्ट्रेट लेंस भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। हालाँकि सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। 

Vivo Y20G फोन में आपको 128GB की स्टोरेज मिल रही है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसके लावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo