Vivo Y1s स्मार्टफोन जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च, क्या हो सकती है कीमत?

Vivo Y1s स्मार्टफोन जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च, क्या हो सकती है कीमत?
HIGHLIGHTS

Vivo Y1s स्मार्टफोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की खबर सामने आ रही है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को कंबोडिया में पहले ही लिस्ट किया जा चुका है

जहां इसकी कीमत 109 डॉलर यानी लगभग Rs 8,100 नजर आ रही है

अब देखना होगा कि आखिर इस मोबाइल फ़ोन को भारत के बाजार में किस कीमत में लॉन्च किया जाता है

Vivo Y1s स्मार्टफोन को एक रिपोर्ट के अनुसार भारत के बाजार में जल्द ही लॉन्च किये जाने की खबर सामने आ रही है। इस मोबाइल फोन को कुछ ग्लोबल बाजारों में उपलब्ध करा दिया गया है। इसे कंपनी के नए Y सीरीज के मॉडल के तौर पर पेश किया जा चुका है। इस मोबाइल फोन के साथ कंपनी युवा स्मार्टफोंस यूजर्स को टारगेट करने की फिराक में है। आपको बता देते है कि Vivo Y1s स्मार्टफोन को मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा चुका है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। फोन में आपको एक 4030mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा ऐसा नजर आ रहा है कि Vivo Y1s मोबाइल फोन आपको बजट स्मार्टफोन के तौर पर एंट्री-लेवल हार्डवेयर के साथ नजर आने वाला है। 

अगर हम मायस्मार्टप्राइस की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि Vivo की ओर से जल्द ही Vivo Y1s स्मार्टफोन को भारत के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस नए मोबाइल फोन को टक्कर भारतीय बाजार में Samsung Galaxy M01 और Oppo A1k से होने वाली है, या आप इसका उल्टा भी कर सकते हैं। 

Vivo Y1s की भारत में अनुमानित कीमत 

हालाँकि अभी तक भारत में Vivo Y1s मोबाइल फोन को पेश नहीं किया गया है, लेकिन कंबोडिया में इस मोबाइल फोन को इसकी कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है, आपको बता देते है कि इस लिस्टिंग में यह स्मार्टफोन 109 डॉलर यानी लगभग Rs 8,100 की कीमत में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट में नजर आ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि भारत में भी इस मोबाइल फोन की यही कीमत रहने वाली है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है, तो कीमत में आपको कुछ छोटा सा उतार चढ़ाव भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि आपको यह भी बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को औरोरा ब्लू और ओलिव ब्लैक रंगों में देखा जा सकता है। 

Vivo Y1s के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

आपको बता देते है कि विवो कंबोडिया की आधिकारिक लिस्टिंग से पता चल रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 का सपोर्ट मिलने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.22-इंच की एक HD+ स्क्रीन मिलने वाली है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर भी मिलने वाला है, इसके अलावा फोन आपको 2GB की रैम भी मिलने वाली है। हालाँकि इस मोबाइल फोन का एक 3GB रैम मॉडल भी हो सकता है। 

फोन में आपको एक सिंगल कैमरा सेटअप बेक पर मिल रहा है, इसके अलावा सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है। आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 13MP का सेंसर बेक पैनल पर मिल रहा है। फोन में आपको 32GB की स्टोरेज मिल रही है। इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको कई सेंसर भी मिल रहे हैं। अंत में आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 4030mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo