कम कीमत वाला Vivo Y12A स्मार्टफोन लॉन्च, 5000mAh की बैटरी के अलावा ये हैं सबसे शानदार फीचर

कम कीमत वाला Vivo Y12A स्मार्टफोन लॉन्च, 5000mAh की बैटरी के अलावा ये हैं सबसे शानदार फीचर
HIGHLIGHTS

Vivo Y12A को कंपनी के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है

Vivo ने अपने इस मोबाइल फोन को थाईलैंड में लॉन्च किया गया है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको यानी Vivo Y12A में आपको एक 5000mAh बैटरी और डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है

Vivo Y12A को थाईलैंड के मार्किट में विवो के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। हालाँकि आपको बता देते है कि एक अन्य स्मार्टफोन यानी Vivo Y12s को इंडिया में मार्किट में इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। इस नए विवो फोन में आपको क्वालकॉल स्नेपड्रैगन 439 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन डुअल कैमरा से लैस है, साथ ही इसमें आपको एक 5000mAh की बैटरी भी मिल रही है। अगर हम कैमरा के चर्चा करें तो इसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन के अन्य फीचर्स में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। हालाँकि फोन को यानी Vivo Y12A को मात्र एक ही रैम और स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है। 

Vivo Y12A का प्राइस और सेल डिटेल्स 

अगर हम Vivo Y12A के प्राइस आदि की चर्चा करें तो आपको बताद एते है कि इस मोबाइल फोन को वीवो की ओर से थाईलैंड के मार्किट में मात्र 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल में ही लॉन्च किया है। इस मॉडल को आप मात्र ब्लू और ग्रीन कलर के अलावा THB 4,499 यानी इंडिया में अगर इसकी कीमत कन्वर्ट करें तो यह लगभग Rs 10,500 के आसपास होती है. कंपनी के कहना है कि इस फोन को विवो ब्रांड के शॉप्स के अलावा अन्य डीलर्स के माध्यम से इस फोन को यहाँ लिया जा सकता है। हालाँकि इसके अलावा या Lazada का पर भी ऑनलाइन लिस्ट है। 

Vivo Y12A के स्पेक्स और फीचर 

अगर हम स्पेसिफिकेशन आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Vivo Y12A में आपको एक 6.5-इंच की HD+ IPS LCD स्क्रीन मिल रही है, जो वाटरड्राप नौच से लैस है. इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 439 प्रोसेसर और 3GB रैम मिल रही है। फोन में आपको 32GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। 

अब अगर कैमरा आदि की बात करें तो Vivo Y12A में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको एक 13MP का मेन कैमरा और एक 2MP का अन्य कैमरा मिल रहा है। फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको वाटरड्राप नौच पर मिलता है। इसके माध्यम से आप सेल्फी लेने के अलावा विडियो आदि भी बना सकते हैं। फोन में आपको यानी वीवो के Vivo Y12A में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo