Vivo X9S Plus का प्रेस रेंडर लीक

Vivo X9S Plus का प्रेस रेंडर लीक
HIGHLIGHTS

Vivo X9S Plus गोल्ड, रोज गोल्ड और मैट ब्लैक रंग में पेश किया गया है.

Vivo X9S Plus स्मार्टफ़ोन 6 जुलाई को लॉन्च हो सकता है. अब लॉन्च से पहले इस फ़ोन का प्रेस रेंडर सामने आया है. 

इस रेंडर पर नज़र डालें तो Vivo X9S Plus गोल्ड, रोज गोल्ड और मैट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा. इसमें डुअल कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा, एक कैमरा 20MP का होगा और दूसरा 5MP का और इसका डिज़ाइन इसके ओल्ड जनरेशन जैसा ही होगा. इस फ़ोन में एंटेना बांड्स कर्व्ड के साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले भी इस फ़ोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आ चुकी है. पहले मिली जानकारी के अनुसार, Vivo X9S Plus क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस होगा, अगर ऐसा होता है तो यह पहला डिवाइस होगा जो स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस होगा. हालाँकि बता दें कि, अभी तक स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर को पेश नहीं किया गया है. 

इसके साथ ही इस नए स्मार्टफ़ोन में फ्रंट और रियर में डुअल कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा. Vivo X9S Plus स्मार्टफ़ोन Alcatel Flash के बाद दूसरा ऐसा फ़ोन होगा जो चार कैमरों के साथ आएगा. 

Vivo X9 और X9 Plus दोनों फोंस में ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप मौजूद होगा, इनमें से एक 20 मेगापिक्सल का सोनी IMX376 सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.0 है, वहीँ दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है. इस फ़ोन में पीछे की तरफ एक 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.0 है. इसमें एक LED फ़्लैश भी दी गई है.

विवो X9 में मेटल यूनिबॉडी दी गई है. साथ ही इसमें 5.5-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले भी मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इसमें 2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी दिया गया है. इसमें साथ ही एक एड्रेनो 506 GPU भी दिया गया है. इसमें 4GB की रैम भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है, जिसे होम बटन पर दिया गया है. इसमें 3050mAh की बैटरी भी दी गई है. यह एक ड्यूल सिम 4G VoLTE डिवाइस है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS भी मौजूद है.

वहीँ अगर बात करें, विवो X9 प्लस की तो इसमें मेटल यूनिबॉडी के साथ ही 5.88-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है. इसमें 6GB की रैम भी दी गई है. यह 4000mAh की बैटरी के साथ पेश की गई है.

सोर्स, इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo