धमाकेदार सेल्फी कैमरा, खास प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Vivo X60t, जानें क्या है दाम

धमाकेदार सेल्फी कैमरा, खास प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Vivo X60t, जानें क्या है दाम
HIGHLIGHTS

Vivo X60t मोबाइल फोन को चीन के मार्किट में पेश किया जा चुका है

Vivo X60t में मीडियाटेक का प्रोसेसर मिल रहा है

फोन में यानी Vivo X60t में एक 6.56-इंच की डिस्प्ले मिल रही है

वीवो ने हाल ही में चीन में Vivo X60 सीरीज लॉन्च की है। लॉन्च के समय, इस मोबाइल फोन सीरीज में तीन फोन लॉन्च किये गए थे – इस सीरीज में वीवो एक्स 60, एक्स 60 प्रो और एक्स 60 प्रो+ फोंस शामिल हैं। और अब, कंपनी ने सीरीज में एक नए मोबाइल फोन को जोड़ दिया है। Vivo X60t मोबाइल फोन को सीरीज में एक नए नवेले फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस नए फोन में किये गए ट्विक्स भी काफी रोचक हैं क्यों कि यह मॉडल मीडियाटेक डायमेंसिटी 1100 SoC द्वारा संचालित है, यह स्नैचपड्रैगन 870 SoC के विपरीत है जो Vivo X60 को पावर देता है।

Vivo X60t मोबाइल फोन को चीन में एक ही मॉडल में लॉन्च किया गया है, इस मॉडल को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के तौर पर लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि इस मॉडल की चीन में प्राइस CNY 3,498 यानी लगभग Rs 40,000 के आसपास है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को शिमर ब्लू और मिडनाइट ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया है। 

Vivo X60t के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Vivo X60t मोबाइल फोन को एक 6.56-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले से लैस करके लॉन्च किया गया है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×2376 Pixel है, इसके अलावा इसे 19.8:9 आस्पेक्ट रेश्यो पर लाया गया है। फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 1100SoC मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको यह प्रोसेसर एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर के तौर पर मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। फोन को एंड्राइड 11 के साथ कम्पनी के नए OS पर आधारित करके लॉन्च किया गया है।

कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन को यानी Vivo X60t को एक ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस किया गया है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 13MP का सेकेंडरी कैमरा भी देखने को मिल रहा है साथ ही फोन में आपको एक 13MP का एक अन्य कैमरा भी देखने को मिल रहा है। फ्रंट पर फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी Vivo X60t मोबाइल फोन में मिल रहा है। 

अगर हम कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo X60t मोबाइल फोन में आपको डुअल नैनो सिम स्लॉट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में Type C के साथ ही वाई-फाई 6 के अलावा ब्लूटूथ 5.2 के सपोर्ट के अलावा USB OTG की भी सपोर्ट मिल रही है। फोन में आपको एक 4300mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो फोन में 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ शामिल की गई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo