Vivo X60 स्मार्टफोन का यह शानदार डिस्प्ले वाला एडिशन लॉन्च, ये हैं इसकी सबसे बड़ी खूबी

Vivo X60 स्मार्टफोन का यह शानदार डिस्प्ले वाला एडिशन लॉन्च, ये हैं इसकी सबसे बड़ी खूबी
HIGHLIGHTS

Vivo X60 मोबाइल फोन के कर्व्ड स्क्रीन एडिशन को लॉन्च किया जा चुका है

Vivo X60 मोबाइल फोन के कर्व्ड स्क्रीन एडिशन में आपको Exynos 1080 SoC के अलावा Zeiss ऑप्टिक्स मिल रहे हैं

आइये जानते है कि आखिर इस Vivo X60 मोबाइल फोन के कर्व्ड स्क्रीन एडिशन को आखिर क्यूँ सबसे खास कहा जा रहा है

Vivo X60 Lineup में कंपनी की ओर से एक नए मोबाइल फोन यानि Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन को जोड़ा जा चुका है। हालाँकि इस सीरीज में पहले से ही 6 मोबाइल फोंस आते हैं, जिनमें से तीन तो मात्र चीन में ही मिल रहे है। हालांकि Vivo की ओर से एक नए मोबाइल फोन के तौर पर Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन को पेश कर दिया है। हालाँकि यह मोबाइल फोन Vivo X60 से डिजाईन और लुक्स के मामले में मेल खाता है, हालाँकि इस नए एडिशन में दोनों ही एंड्स पर आपको कर्व मिल रहे हैं। 

Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन डिस्प्ले 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.56-इंच की FHD+ स्क्रीन मिल रही है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फोन में आती है। हालाँकि इस मोबाइल फोन में आपको एक E3 AMOLED पैनल मिल रहा है, जो 2376×1080 पिक्सेल के साथ आता है, और इस डिस्प्ले को HDR10+ का सर्टिफिकेशन भी मिला है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको ऑथेंटिकेशन के लिए एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज 

अगर आगे बढें और प्रोसेसर आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस  मोबाइल फोन में यानी Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन में आपको सैमसंग का Exynos 1080 प्रोसेसर मिल रहा है। यह एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर है, इसके अलावा इसे 5nm प्रोसेस पर निर्मित किया गया है। फोन में आपको माली-G78 GPU भी मिल रहा है। फोन में आपको 8GB/12GB रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन कैमरा 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको रियर पैनल पर Zeiss ऑप्टिक्स मिल रहे हैं। फोन में एक 48MP का IMX 598 प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP का 50mm पोर्ट्रेट लेंस भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में फ्रंट पर आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी नजर आने वाला है। 

Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन बैटरी और सॉफ्टवेयर 

Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन में आपको 5G के अलावा वाई-फाई, ब्लूटूथ, USB Type C और अन्य काफी कुछ कनेक्टिविटी के लिए मिल रहा है, इतना ही नहीं फोन में आपको एक 4300mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन को android 11 पर लॉन्च किया गया है। 

क्या है Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन के प्राइस 

Vivo X60 कर्व्ड स्क्रीन एडिशन को मिडनाइट ब्लैक, शिमर ब्लू और शिमर वाइट रंगों मंथ उपलब्ध कराया गया है। इस मोबाइल फोन की कीमत आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि यह मोबिइल फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में CNY 3,499 यानी लगभग Rs 37,800 में लिया जा सकता है, हालाँकि इसके अलावा अगर आप इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आपको यह CNY 3,999 यानी लगभग Rs 45,400 के प्राइस में मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo