5500mAh बैटरी के साथ आने वाला सबसे पतला फोन होगा Vivo V30e, लॉन्च से पहले लीक हुईं महत्वपूर्ण डिटेल्स

5500mAh बैटरी के साथ आने वाला सबसे पतला फोन होगा Vivo V30e, लॉन्च से पहले लीक हुईं महत्वपूर्ण डिटेल्स
HIGHLIGHTS

वीवो कथित तौर पर भारत में अपना Vivo V30e हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

कहा जा रहा है कि यह हैंडसेट 5500mAh बैटरी के साथ आने वाला सबसे पतला फोन होगा।

अफवाहें आ रही हैं कि यह डिवाइस एक 6.78-इंच FHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा।

वीवो कथित तौर पर भारत में अपना Vivo V30e हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में एक टिप्सटर ने V30e के रिटेल बॉक्स की एक इमेज साझा की थी जिसमें इसके डिजाइन का खुलासा हुआ था। अब, अपकमिंग डिवाइस के कैमरा और बैटरी स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन सामने आए हैं। आइए देखते हैं V30e से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Vivo V30e: Expected specs

91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार अपकमिंग वीवो स्मार्टफोन एक पतली 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है और यह एक प्रीमियम डिजाइन के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि यह हैंडसेट 5500mAh बैटरी के साथ आने वाला सबसे पतला फोन होगा। यह 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

अपकमिंग डिवाइस में संभावित तौर पर औरा लाइट के साथ एक OIS-सक्षम Sony IMX882 सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ब्लू-ग्रीन और ब्राउन-रेड के शेड में आगे की उम्मीद है।

अफवाहें आ रही हैं कि यह डिवाइस एक 6.78-इंच FHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा। साथ ही यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट से भी लैस होने की उम्मीद है। V30e हैंडसेट में कम से कम 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

Vivo V30e 5G

Expected Design

हाल ही में लीक हुई रिटेल बॉक्स इमेज के मुताबिक V30e स्मार्टफोन एक कर्व्ड डिस्प्ले और पंच-होल सेल्फी कैमरा के साथ आने की उम्मीद है। फोन के दाईं तरफ वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन के बैक पर हम टॉप लेफ्ट पर एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं जिसमें दो कैमरे और एक फ्लैश दिया गया है।

यह ध्यान देना जरूरी है कि वीवो वी30ई के ये सभी डिटेल्स लीक्स पर आधारित हैं। इसलिए हम आपको सुझाव देंगे कि अभी इन्हें पूरी तरह से सही न मानें।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo