64MP धांसू कैमरा, 66W की फास्ट चार्जिंग जैसे ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ Vivo का नया फोन जल्द लेगा एंट्री, कमाल होगा डिजाइन

64MP धांसू कैमरा, 66W की फास्ट चार्जिंग जैसे ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ Vivo का नया फोन जल्द लेगा एंट्री, कमाल होगा डिजाइन
HIGHLIGHTS

Vivo V29 Pro में शामिल होगी 6.7 इंच की फुल-HD+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले

स्मार्टफोन के ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में शामिल होगा 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर

स्मार्टफोन 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा

Vivo V29 सीरीज जून में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस लाइनअप को भारत में भी पेश किया जा सकता है। अब कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Vivo V29 Pro के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि कर दी है। 

Vivo V29 Pro कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 6.7 इंच की फुल-HD+ (2400 x 1080 पिक्सल) कर्व्ड OLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लिस्टेड है। कंपनी ने पुष्टि की है कि हैंडसेट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज कन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि फोन केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च होगा या नहीं। 

Vivo V29 Pro

ऑप्टिक्स के लिए Vivo V29 Pro के ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 64MP प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। यह कैमरा मॉड्यूल बैक पैनल पर टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर एक रेक्टेंगुलर आइलैंड में दिया जाएगा। इसके अलावा फोन का फ्रन्ट कैमरा 50-मेगापिक्सल सेंसर से लैस होगा। 

फोन ब्लैक ऑप्शन में आएगा और इसके साइड्स और बॉटम पर काफी पतले बेजल्स दिए जाएंगे। पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स को हैंडसेट के दायें किनारे पर देखा जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर बॉटम लेफ्ट कॉर्नर की तरफ वर्टिकली कंपनी का लोगो दिया गया है। लिस्टिंग से यह भी पता चला कि V29 Pro एक 5000mAh बैटरी और 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। 

V29 Pro

इसी बीच बात करें Vivo V29 Lite की तो यह मॉडल 6.78-इंच कर्व्ड AMOLED full-HD+ डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा इस फोन में 16MP फ्रन्ट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम 64MP मेन सेंसर और 2MP के दो अन्य सेंसर्स से लैस हो सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo